Monday, September 30, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: नीतीश कुमार ने चुटकी के साथ दी तेजस्वी यादव...

BCC NEWS 24: नीतीश कुमार ने चुटकी के साथ दी तेजस्वी यादव को बधाई, बोले- ‘सुना है शादी कर ली है’

लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की शादी में न बुलाये जाने की कसक बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के चेहरे पर साफ नजर आ रही है. उन्होंने जिस अंदाज में तेजस्वी को शादी की बधाई दी है उससे साफ होता है कि निमंत्रण न मिलने पर उन्हें बुरा लगा है.

  • तेजस्वी यादव ने दिल्ली में की है शादी
  • अपनी दोस्त रचेल को बनाया हमसफर
  • नीतीश कुमार को नहीं भेजा निमंत्रण

पटना:  लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने शादी रचा ली है. उन्होंने गुरुवार को अपनी दोस्त रचेल को अपना हमसफर बनाया. दिल्ली में हुई इस शादी में केवल पारिवारिक मित्रों, रिश्तेदारों और कुछ खास लोगों को ही बुलाया गया था. यहां तक कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को भी शादी का न्योता नहीं भेजा गया. जैसे ही नीतीश को तेजस्वी की शादी की सूचना मिली, उन्होंने बधाई दी लेकिन एक तंज के साथ.  

CM आफिस से जारी हुई प्रेस रिलीज

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने तेजस्वी यादव को नए सफर की बधाई देते हुए कहा कि सुना है उन्होंने शादी कर ली है. तेजस्वी की शादी की बधाई और शुभकामना सीएम नीतीश कुमार की तरफ से बड़े ही औपचारिक तरीके से भेजी गई. मुख्यमंत्री कार्यालय के जनसंपर्क कोषांग द्वारा जारी प्रेस रिलीज में लिखा गया है, ‘समाचारों के माध्यम से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की दिल्ली में परिणय सूत्र में बंधने की सूचना प्राप्त हुई. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव के परिणय सूत्र में बंधने पर बधाई और शुभकामनाएं दीं हैं’.

पहले मुस्कुरा दिए थे Nitish

इससे पहले मुंगेर में नीतीश से जब तेजस्वी की शादी में जाने को लेकर सवाल किया गया तो वह मुस्कुरा कर चले गए थे. उन्होंने तब कोई जवाब नहीं दिया था. बता दें कि तेजस्वी यादव अक्सर मुख्यमंत्री नीतीश को चाचा कहकर संबोधित करते हैं. राबड़ी देवी ने तेजस्वी की शादी से जुड़े सवाल पर एक बार कहा था कि नीतीश कुमार के बेटे निशांत और चिराग पासवान उम्र में तेजस्वी से बड़े हैं, इसलिए पहले उनकी शादी होगी. हालांकि,  तेजस्वी की शादी ही दोनों से पहले हो गई है.

भाइयों में ‘कुर्सी’ का झगड़ा

तेजस्वी यादव अपनी सात बहनों और दो भाई में सबसे छोटे हैं. भाइयों में छोटा होने के बावजूद पिता लालू यादव ने राजद का नेतृत्व उन्हीं को सौंपा है. अपने पिता के जेल में और बीमार रहने के बाद पिछले तीन-चार साल से पार्टी तेजस्वी ही संभाल रहे हैं. वैसे, इसे लेकर बीच-बीच में उनके अपने बड़े भाई तेज प्रताप यादव से मतभेद की खबरें भी सामने आती रहती हैं. दावा किया जाता रहा है कि तेज प्रताप पार्टी में महत्व न मिलने से नाराज हैं. हालांकि, ये बात अलग है कि शादी में तेज प्रताप यादव समेत पूरा परिवार शामिल हुआ.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular