Monday, October 7, 2024




Homeउत्तरप्रदेशBCC News 24: मिनटों में खत्म हुआ 4 साल का प्यार.. दूसरे...

BCC News 24: मिनटों में खत्म हुआ 4 साल का प्यार.. दूसरे लड़के संग फोटो देखी, 5 मिनट में किया मर्डर; वैलेंटाइन डे की रात प्रेमिका का गला दबाकर की हत्या, कुंए से बरामद हुआ लड़की का शव

उत्तरप्रदेश/प्रयागराज: तेलियरगंज शीला खाना की रहने वाली शालिनी धुरिया की हत्या उसके 4 साल पुराने दोस्त रवि ठाकुर ने की थी। उसने गुनाह कुबूल करते हुए बताया कि शालिनी उसे धोखा दे रही थी। उसके मोबाइल में दूसरे लड़कों के साथ उसकी फोटो और वीडियो देखकर वह आपा खो बैठा और वैलेंटाइन डे की रात उसने शालिनी की गला दबाकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं लाश को भी खुद बोरे में भरा और बाइक से कुएं में फेंक आया। पुलिस के मुताबिक पूरे हत्याकांड को रवि ने अकेले ही अंजाम दिया। फिलहाल रवि पुलिस की गिरफ्त में है।

प्रेमिका की हत्या कर बनाई झूठी कहानी
रवि कुमार ठाकुर पुत्र उमेश ठाकुर (24) मखदुमपुर डीह थाना मखदुमपुर जहानाबाद बिहार का रहने वाला है। वर्तमान में वह लोको कॉलोनी सिविल लाइंस, प्रयागराज में रहता है। पुलिस ने उसे 23 फरवरी को लगभग दोपहर 12 बजे मिंटो पार्क के पास से गिरफ्तार किया। रवि से जब पुलिस ने पूछताछ की तो पहले उसने कहानी बनाने की कोशिश की। पर जब पुलिस ने सख्ती दिखाई तो वह टूट गया। उसने जब सच्चाई बयां की तो पुलिस के भी होश उड़ गए।

शालिनी पढ़ाई के साथ ही साथ खेल में भी अच्छी थी।

शालिनी पढ़ाई के साथ ही साथ खेल में भी अच्छी थी।

गर्लफ्रेंड के पास पैसे नहीं थे तो दिलाई थी फुटबॉल किट
रवि ने पुलिस को बताया कि वह शालिनी से बहुत प्यार करता था। शालिनी भी फुटबाल की अच्छी खिलाड़ी थी। उसके पास पैसे नहीं थे, तो उसने शालिनी को फुटबाल की किट दिलाई थी। समय-समय पर उसकी सभी जरूरतें पूरी करता था। पिछले 4 साल से उसके और शालिनी के बीच प्रेम संबंध था। 14 फरवरी की सुबह शालिनी धुरिया दिल्ली से ट्रेन से आई और प्लेट फार्म नंबर 4 पर उतरी। इसके बाद रवि ठाकुर उसे अपने साथ लोको पायलट कॉलोनी स्थित घर ले गया।

शालिनी की हत्या उसके दोस्त रवि ने अकेले ही की थी।

शालिनी की हत्या उसके दोस्त रवि ने अकेले ही की थी।

मोबाइल में लड़कों के साथ फोटो देख आपा खो बैठा आरोपी
वहां जब शालिनी बाथरूम में नहाने चली गई तो उसने उसका मोबाइल चेक किया। उसके मोबाइल में कई लड़कों के साथ फोटो और वीडियो थे। रवि ठाकुर के मन में यह बात घर कर गई कि शालिनी उसे धोखा दे रही है। यह बात वह बर्दाश्त नहीं कर पाया और जब शालिनी बाथरूम से निकली, तो गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया।

शालिनी के दाहिने हाथ पर था रवि के नाम का टैटू
20 फरवरी को जब सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के पोलो ग्राउंड के कुएं से एक युवती की लाश निकाली गई, तो उस दिन उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई थी। जब अखबारों में इस घटना की खबर छपी तो शालिनी के माता-पिता भी किसी अनहोनी की आशंका पर शव देखने सिविल लाइंस थाने पहुंचे। उन्होंने शव की पहचान अपनी बेटी शालिनी के रूप में की। शालिनी के दाहिने हाथ में रवि के नाम का टैटू गुदा था। तभी पुलिस को शक हो गया था कि इसका किसी रवि नाम के लड़के से प्रेम संबंध है। पिता राजेंद्र कुमार धुरिया ने भी पुलिस को बताया था कि शालिनी किसी रवि ठाकुर नाम के लड़के से बात करती थी।

शालिनी ने हाथ पर रवि नाम का टैटू भी गुदवाया था।

शालिनी ने हाथ पर रवि नाम का टैटू भी गुदवाया था।

मामले में आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने मोबाइल की सीडीआर निकलवाया तो आखिरी बार रवि के नंबर से बात हुई थी। इसके बाद शालिनी का नंबर बंद जा रहा था। फिलहाल पुलिस ने रवि को गिरफ्तार कर लिया है।

कुंए से बरामद हुआ लड़की का शव
रवि ने बताया कि जब शालिनी की मौत हो गई तो वह घबरा गया। उसने घर में एक बोरी ढ़ंढी और कैंची के सहारे शालिनी की लाश को बोरी में भरकर सिल दिया। इसके बाद शालिनी का शव बाइक पर रखकर रात में पोलो ग्राउंड स्थित कुंए के पास गया। आवाज न हो इसके लिए रस्सी में बांधकर लाश को कुंए में डाल दिया। लड़की का मोबाइल, उसके कपड़े भी रस्सी में बांधकर कुंए में फेंक दिया और चुपचाप वहां से घर चला गया। पुलिस में हत्या में प्रयोग किए गए रस्सी, कैंची, लड़की के मोबाइल फोन को भी बरामद कर लिया है।

आरोपी रवि ने पुलिस को बताया कि वह शालिनी को बहुत प्यार करता था।

आरोपी रवि ने पुलिस को बताया कि वह शालिनी को बहुत प्यार करता था।

14 फरवरी को प्रेमी से मिलने आई थी प्रयागराज
मलिकापुर फूलपुर के मूल निवासी राजेंद्र प्रसाद ई-रिक्शा चलाते हैं। वह शिलाखाना मोहल्ले में किराए का कमरा लेकर रहते हैं। तीन बेटियों में शालिनी दूसरे नंबर की थी। वह फूलपुर स्थित निजी कॉलेज में बीए तृतीय वर्ष की छात्रा थी। परिजनों के मुताबिक, शालिनी ने सोरांव एलडीसी कॉलेज से सेल्स एंड मार्केटिंग का कोर्स किया था। यहीं से शालिनी का कैंपस सिलेक्शन दिल्ली की पलवल कंपनी में हुआ था। वह वहां नौकरी करने के लिए 17 नवंबर को गई और दिल्ली के फारुख नगर में किराए का कमरा लेकर रहने लगी थी। शालिनी वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी को प्रेमी से मिलने के लिए प्रयागराज आई थी।

शालिनी ने एलडीसी में पढ़ाई की थी।

शालिनी ने एलडीसी में पढ़ाई की थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular