Monday, September 30, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA - ऑर्केस्ट्रा में काम करने वाली महिला की संदिग्ध...

BCC News 24: KORBA – ऑर्केस्ट्रा में काम करने वाली महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत.. गाना गाने और डांस करने का करती थी काम; 5 माह पहले ही की थी लव मैरिज, परिजनों का आरोप, बोले- बेटी की हुई है हत्या.. पति पर शक..?

कोरबा (BCC NEWS 24): जिले में आज एक महिला की मौत का मामला सामने आया है उसका शव उसी के र में बिस्तर पर पड़ा मिला। घटना के समय कमरा बाहर से बंद था और उसका पति स्कूटी लेकर भाग निकला था। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने कमरे को सील कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पति को भी पुलिस ने पकड़ लिया है। पूछताछ में उसने पत्नी के खुदकुशी करने की बात कही है। फिलहाल उससे पूछताछ जारी है। मामला हरदी बाजार चौकी क्षेत्र का है।

पीहर के नजदीक ही रहती थी महिला

जानकारी के मुताबिक, हरदीबाजार निवासी माही ठाकुर (25) ऑर्केस्ट्रा में गाना गाने और डांस का काम करती थी। करीब 5 महीने पहले उसने ट्रांसपोर्ट का काम करने वाले राहुल ठाकुर से लव मैरिज की थी। इसके बाद दोनों माही के घर के पास ही किराये पर कमरा लेकर रहते थे। गुरुवार सुबह जब माही की मां उसके घर पहुंची तो कमरे का दरवाजा बाहर से बंद था। उसने दरवाजा खोला और अंदर गई तो देखा कि माही का शव बिस्तर पर पड़ा है।

पुलिस हिरासत में आरोपी पति।

पुलिस हिरासत में आरोपी पति।

परिजनों ने महिला के पति पर लगाया हत्या का आरोप
इसके बाद उसने आसपास के लोगों और पुलिस को सूचना दी। माही की मां का कहना है कि जब वह पहुंची तो राहुल नहीं था और उसकी स्कूटी भी नहीं खड़ी थी। परिजनों ने पुलिस को बताया कि राहुल ने ही सुबह कॉल कर कहा था कि वह माही को नहीं छोड़ेगा। आरोप है कि राहुल उससे मारपीट कर रहा था। उसी ने ही माही की हत्या की है। इसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए राहुल को पकड़ लिया। उसे थाने लाकर पूछताछ की जा रही है।

पुलिस को हत्या के बारे में जानकारी देती महिला की मां।

पुलिस को हत्या के बारे में जानकारी देती महिला की मां।

पति बोला- आत्महत्या की
वहीं राहुल का कहना है कि माही अक्सर उससे झगड़ा करती थी। शुक्रवार को भी उसने विवाद किया। उसके हाथ में भी काटने की कोशिश की। अगर माही ने खुदकुशी की है तो उसका शव बिस्तर पर कैसे मिला है। पुलिस को उस पर हत्या का संदेह है। फिलहाल पूछताछ जारी है। हालांकि दोनों के बीच किस बात को लेकर झगड़ा हुआ, यह भी वह स्पष्ट नहीं कर रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular