Monday, September 30, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- सिर में दो इंच तक घुसा हंसिया.....

BCC News 24: BIG न्यूज़- सिर में दो इंच तक घुसा हंसिया.. नींद में पलंग से हंसिए पर गिरा लड़का; आश्चर्य- न खून निकला और न ही दर्द हुआ

मध्यप्रदेश/सागर: सुई का नोंक भी चुभ जाए, तो इंसान कराहने लगता है। उछल-उछल जाता है। ऐसे में ये सोचना भी दर्दनाक है कि सिर में दो इंच तक कोई नुकीली और धारदार चीज घुस जाए। सागर में एक लड़का इस दर्द से गुजर रहा है। उसके सिर में हंसिया घुस गया। लड़का पलंग पर सो रहा था। इसी दौरान करवट बदलते समय जमीन पर गिर पड़ा। पलंग के नीचे रखा हंसिया सिर में घुस गया। ऑपरेशन के बाद हंसिया सिर से निकाला गया। निजी अस्पताल में लड़के का इलाज चल रहा है।

मामला देवरी के सुना गांव का है। यहां भुप्पू (16) पुत्र तुलसीराम सेन बुधवार रात घर में सो रहा था। नींद में वह पलंग से गिर गया। पलंग के नीचे ही हंसिया रखा था। नीचे गिरने से वहां रखा हंसिया उसके सिर में करीब दो इंच अंदर तक घुस गया। इसी हालत में परिजन उसे देवरी स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। यहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। हालांकि परिजनों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

एक्स-रे जांच में सिर में घुसा हंसिया नजर आ रहा है।

एक्स-रे जांच में सिर में घुसा हंसिया नजर आ रहा है।

परिवार के दशरथ सेन ने बताया कि रात में गांव में बिजली नहीं थी। इसी दौरान भुप्पू पलंग पर सोते समय गिर गया था। आश्चर्य की बात ये है कि सिर में हंसिया घुसने के बाद भी खून नहीं निकला और न ही लड़के को दर्द हुआ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular