Sunday, September 29, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- घर में कब्जे को लेकर पति- ननंद...

BCC News 24: BIG न्यूज़- घर में कब्जे को लेकर पति- ननंद की पिटाई.. बाल पकड़कर ननंद को जड़े थप्पड़, अपने दिव्यांग पति को भी बुरी तरह पीटा, एक करोड़ के मकान पर कब्जे की पारिवारिक जंग

राजस्थान: भरतपुर शहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हो रहा है। वीडियो में एक महिला अपनी ननद और दिव्यांग पति को बुरी तरह पीट रही है। महिला युवती को बालों से पकड़ थप्पड़ पर थप्पड़ जड़ती है, फिर कचरे के ढेर पर फेंक देती है। इसके बाद वह उसे उठाकर सड़क पर गिरा देती है। महिला ने अपने दिव्यांग पति पर भी तरस नहीं खाया। वह उसे भी लातों मारती रही।

बड़ी बात ये है कि महिला ने ही इस घटनाक्रम का वीडियो पड़ोसियों से बनवाया। आसपास के लोग लड़की पर दया तो करते हैं लेकिन बीच बचाव करने कोई नहीं आता, बल्कि कहते हैं कि झगड़े की जड़ ननद ही है, इन दोनों को कमरे में बंद कर देना चाहिए। दिव्यांग पीड़ित और उसकी बहन का कहना है कि महिला घर पर कब्जा करना चाहती है और भाई-बहन को घर से निकालना चाहती है। अजय एक प्राइवेट कुरियर कंपनी में मामूली नौकरी करता है। उसकी शादी आगरा की अर्चना से 1994 में हुई थी।

गली में कुरुक्षेत्र क्यों, क्या है मामला
मामला शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में नमक कटरा का है। जहां दिव्यांग अजय सक्सेना (46) का परिवार रहता है। परिवार में उसकी पत्नी अर्चना (45), बहन निधि (40) और तीन बच्चे उत्कर्ष (23), बाबनी (20) दक्ष (17) रहते हैं। इसी मकान में अजय की बहन निधि भी रह रही है। अजय के पिता ने मकान अपनी बेटी निधि के नाम किया था। 2019 में निधि व अजय के पिता की मौत हो गई। आरोप है कि अब अजय की पत्नी अर्चना और उसके तीनों बच्चे अजय व निधि को घर से बाहर निकाल कर घर पर कब्जा करना चाहते हैं।

निधि की शादी नहीं हुई है इसलिए अजय चाहता है की निधि उसी घर में रहे। क्योंकि पिता के जाने के बाद भाई अजय के अलावा उसका कोई नहीं है। अजय अपनी बहन निधि का साथ देता है। इसलिए अजय और उसके तीनों बच्चे अब निधि और अजय दोनों को घर से निकालना चाहते हैं।

घर से भगाने के लिए की पिटाई
वीडियो 24 मार्च का है। घर से निकालने की बात पर अर्चना ने फिर हंगामा कर दिया। वह पति अजय और उसकी बहन निधि को घर से घसीटते हुए गली में आई। अर्चना ने आरोप लगाया कि उसका पति सिर्फ 6 हजार रुपए कमाता है। उसकी बहन ने घर का बहुत सारा सामान बेच दिया है। गुस्से में अर्चना ने निधि की गली में बुरी तरह पिटाई की। उसने उसे बालों से पकड़ कर कई बार गिराया और थप्पड़ मारे। भाई बचाने आया तो उसे लातों से पीटा। पड़ोसियों ने घटना का वीडियो बना लिया।

पुलिस कार्रवाई की जगह बना रही राजीनामे का दबाव
घटना के बाद अजय और उसकी पत्नी निधि का कहना है कि उन्होंने पिटाई को लेकर पुलिस से शिकायत की है। लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही। बल्कि राजीनामे का दबाव बना रही है। अर्चना और तीनों बच्चे बार-बार अजय को धमकियां दे रहे हैं कि पुलिस से हमारी बात हो गई है। इसलिए हमारा कोई कुछ नहीं कर सकता। अब अजय और निधि घर से बाहर हैं और घर जाने से कतरा रहे हैं। उन्हें डर है कि अर्चना उनकी दोबारा पिटाई कर देगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular