Monday, September 30, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- शर्मनाक.. 7 महीने की गर्भवती पत्नी को डंडे...

BCC News 24: KORBA- शर्मनाक.. 7 महीने की गर्भवती पत्नी को डंडे से पिटा; प्राइवेट पार्ट में भी मारा, शराब पीकर संबंध बनाना चाहता था पति, मना किया तो कर दिया हमला; गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: कोरबा जिले में पति ने अपनी ही 7 महीने की गर्भवती पत्नी पर डंडे से हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गई है। बताया जा रहा है कि शराबी पति ने घर में ही बैठकर शराब पी थी। फिर पत्नी से कहा था कि उसे संबंध बनाना है। मगर जब पत्नी ने संबंध बनाने से इनकार कर दिया यो युवक ने उस पर हमला कर दिया। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

शहर के मोतिसागर पारा इलाके में पति-पत्नी रहते हैं। रोज की तरह मंगलवार शाम को दोनों घर पर ही थे। इसी दौरान आरोपी पति ने घर में बैठकर शराब पी थी। इसके बाद पत्नी से संबंध बनाने से लिए जिद करने लगा। इस पर उसकी पत्नी ने कहा कि मैं गर्भवती हूं। डॉक्टर ने मना किया है कि अभी संबंध नहीं बना सकते। ये बात सुनते ही पति भड़क गया और उसने पास रखा डंडा उठाया। फिर पत्नी को जमकर पीटा। पति पत्नी की उम्र 22 से 27 साल के बीच है।

रातभर घर पर ही पड़ी रही पीड़िता

घटना के बाद पीड़ित पत्नी घर पर ही पड़ी रही। रात भर वो दर्द से कराहती रही। वहीं जब पीड़िता की मां सुबह घर पहुंची। तब पूरा मामला खुला और पीड़िता ने पूरे मामले की जानकारी अपनी मां को दी। इसके बाद किसी तरह से पीड़िता को अस्पताल लाया गया है। जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज किया। इस मामले की शिकायत पुलिस से भी की गई थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

प्राइवेट पार्ट के आस-पास भी मारा

पीड़िता की मां ने बताया है कि युवक ने पीड़िता के प्राइवेट पार्ट के आस-पास भी डंडा मारा है। जिससे उसे ज्यादा तकलीफ हुई है। वहीं डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद बताया है कि युवती की हालत फिलहाल ठीक है। डॉक्टर ने भी इस बात की पुष्टि की है कि प्राइवेट पार्ट के आस-पास डंडे से मारा गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular