Monday, September 30, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- पेड़ से टकराई कार, एक की मौत.. हादसे...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- पेड़ से टकराई कार, एक की मौत.. हादसे के बाद गाड़ी में ही फंस गया युवक, महीनेभर पहले हुई थी शादी; 2 गंभीर रूप से घायल

जगदलपुर/कोंडागांव: छत्तीसगढ़ में रायपुर-जगदलपुर नेशनल हाईवे 30 में भीषण सड़क हादसा हुआ है। तेज रफ्तार डस्टर कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई है। इस हादसे में वाहन चालक एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हैं। दोनों पति- पत्नी को कोंडागांव जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवा गया है। बताया जा रहा है कि हादसे में जिस युवक की मौत हुई है उसकी महज 1 महीने पहले ही शादी हुई थी। हादसा कोंडागांव सिटी कोतवाली क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, केशकाल का रहने वाला लोकेश पिल्ले अपनी डस्टर वाहन से महासमुंद के रहने वाले पति-पत्नी रिजवान और सियोना को जगदलपुर उनके रिश्तेदार के घर छोड़ने जा रहा था। इस बीच कोंडागांव-जगदलपुर के बीच जोबा के पास मोड़ में कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। बताया जा रहा है कि तेज बारिश होने की वजह से कार का ब्रेक नहीं लगा और हादसा हो गया। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के पूरे परखच्चे उड़ गए।

युवक वाहन में काफी देर तक फंसा रहा।

युवक वाहन में काफी देर तक फंसा रहा।

वाहन चालक लोकेश पिल्ले करीब एक घंटे तक वाहन में ही फंसा रहा। इस मार्ग से गुजर रहे राहगीरों ने घायल पति-पत्नी को तो वाहन से तो बाहर निकाल लिया, लेकिन लोकेश को नहीं निकाल पाए। दोनों पति पत्नी को अस्पताल भिजवाया गया। राहगीरों ने हादसे की सूचना कोंडागांव सिटी कोतवाली के जवानों को दी। मौके पर पहुंचे जवानों ने JCB की मदद से कार को निकाला। फिर कटर मशीन से कार में फंसे युवक लोकेश को निकाला गया। जिसने दम तोड़ दिया था।

JCB की मदद से वाहन को बाहर निकाला गया।

JCB की मदद से वाहन को बाहर निकाला गया।

एक महीने पहले ही हुई थी शादी
केशकाल के रहने वाले लोकेश पिल्ले की महज 1 महीने पहले ही शादी हुई थी। लोकेश की मां और बड़ा भाई-भाभी भी हैं। बताया जा रहा है कि केशकाल में अपने परिचित परिवार के बेटी-दामाद को छोड़ने के लिए यह अपनी निजी वाहन से ही जगदलपुर आ रहा था। लेकिन, बीच रास्ते सड़क हादसे में युवक की जान चली गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular