Monday, September 30, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- मारपीट का वीडियो स्टेट्स लगाते ही आरोपी गिरफ्तार.....

BCC News 24: छत्तीसगढ़- मारपीट का वीडियो स्टेट्स लगाते ही आरोपी गिरफ्तार.. बदमाश ने एक युवक को पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर डाला, पुलिस ने उठाया और बनाया मुर्गा

रायपुर: सोशल मीडिया पर मारपीट का वाडियो वायरल करने वाले युवक को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल इसने एक दिन पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मारपीट का एक वीडियो स्टेटस पर लगाया था। ये वीडियो रायपुर की पुलिस के पास पहुंच गया। इसमें युवक एक दूसरे युवक को बेरहमी से पीट रहा था। मारपीट कर रहा युवक पुराना बदमाश है।

पुलिस ने फौरन दबिश देकर इस युवक को घर से गिरफ्तार कर लिया। युवक का नाम सचिन गौतम है। 26 साल के कोटा निवासी सचिन का पुराना पुलिस रिकॉर्ड है। पहले भी मारपीट के मामले में इसे पकड़ा गया है। इसके पास से धारदार हथियार भी बरामद हो चुके हैं। इसलिए पुलिस ने फौरन इसे पकड़कर लाॅकअप में डाल दिया।

खुला मारपीट के वीडियो का राज
एक वीडियो में सचिन एक युवक को गालियां देकर पीट रहा है। कह रहा है तेरी हिम्मत कैसे हुई मेरा फोन न उठाने की। सचिन ने बताया कि ये वीडियो जगदलपुर का है। एक युवक से विवाद के वक्त ये वीडियो बनाया गया था। उसने मार खाने वाले युवक को धमकाया था। पुलिस ने जब कार्रवाई की ताे सचिन ने अब कान पकड़कर माफी मांगी है और कहा है कि दोबारा वो कभी गुंडागर्दी नहीं करेगा। फिलहाल सरस्वती नगर थाने की टीम ने इसे आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है। पहले भी ये आर्म्स एक्ट के तहत जेल जा चुका है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular