Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG बिग न्यूज़- सड़क हादसे में बाल-बाल बचे पूर्व...

BCC News 24: CG बिग न्यूज़- सड़क हादसे में बाल-बाल बचे पूर्व मंत्री.. भाजपा नेता की कार को तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से मारी जोरदार टक्कर; बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई गाड़ी, चालक गिरफ्तार

कोंडागांव: छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री और भाजपा नेता विक्रम उसेंडी की कार को तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी है। इस हादसे में पूर्व मंत्री बाल-बाल बच गए हैं। उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। ट्रक चालक को पुलिस ने मौके पर ही पकड़ लिया है। हादसा रायपुर-जगदलपुर नेशनल हाईवे-30 में हुआ है। मामला कोंडागांव सिटी कोतवाली का है।

जानकारी के मुताबिक, कोडागांव में भाजपा की संभाग स्तरीय बैठक आयोजित की गई थी। जिसमें विक्रम उसेंडी भी शामिल हुए थे। बैठक खत्म होने के बाद वे अपनी निजी वाहन से घर लौट रहे थे। इसी बीच नेशनल हाईवे में ही एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी कार को पीछे से जोर की टक्कर मार दी। हादसे में विक्रम उसेंडी को कोई चोट नहीं आई है।

वाहन छतिग्रस्त हो गई है।

वाहन छतिग्रस्त हो गई है।

बीच सड़क में हुए हादसे की वजह से कुछ देर तक ट्रैफिक भी जाम रहा। वहीं हादसे की खबर मिलते ही कोडागांव सिटी कोतवाली के जवान मौके पर पहुंच गए, जिन्होंने ट्रक चालक को पकड़ लिया है। और जाम को कुछ ही देर में खुलवा दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular