Wednesday, October 2, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- टीचर ने 14 साल की छात्रा से की...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- टीचर ने 14 साल की छात्रा से की अश्लील हरकत.. संबंध बनाने के लिए दिया गाड़ी का लालच; 500 रुपए देकर कहा- किसी को मत बताना

छत्तीसगढ़: गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले में एक टीचर ने 14 साल की स्टूडेंट से अश्लील हरकत की। बाइक पर स्कूल ले जाने के बहाने उसे गाड़ी का लालच देकर संबंध बनाने का दबाव डाला। जब लड़की नहीं मानी तो स्कूल पहुंच 500 रुपए दिए और कहा कि किसी को यह सब मत बताना। छात्रा ने घर लौटकर परिजनों को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। इसके बाद आरोपी टीचर फरार है। मामला मरवाही थाना क्षेत्र का है।

सारा मामला मरवाही ब्लॉक के दूरस्थ स्कूल का है। यहां पढ़ने वाली 14 साल की छात्रा को टीचर विनोद राय अक्सर बाइक पर लेकर स्कूल जाता था। 19 अप्रैल को भी छात्रा स्कूल जाने के लिए गांव के पास खड़ी थी। इसी दौरान शिक्षक विनोद राय बाइक से आया और साथ में स्कूल चलने के लिए बोला। इस पर छात्रा उसके साथ बाइक पर बैठ गई। आरोप है कि कुछ दूर जाने के बाद आरोपी विनोद राय ने छात्रा से छेड़खानी और अश्लील हरकत शुरू कर दी।

छात्रा ने डर के चलते कई दिनों तक चुप रही
छात्रा ने पुलिस को बताया कि आरोपी टीचर विनोद राय ने संबंध बनाने का दबाव भी उस पर बनाया। साथ ही कहा कि छात्रा को स्कूल आने-जाने के लिए गाड़ी खरीदने का लालच भी दिया। इस पर छात्रा डर गई और उसने मना कर दिया। इसके बाद जब दोनों स्कूल पहुंचे तो आरोपी टीचर ने छात्रा को 500 रुपए दिए। कहा कि जो रास्ते में हुआ है, वह किसी को नहीं बताना। स्कूल के बाद छात्रा घर पहुंची, लेकिन डर के चलते उसने किसी को नहीं बताया।

आरोपी टीचर फरार बताए जा रहे
लगातार परेशान होने के चलते जब छात्रा से नहीं रहा गया तो उसने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। इसके बाद घर में चर्चा कर छात्रा को लेकर परिजन थाने पहुंचे। वहां छात्रा ने पुलिस के सामने सारी बात बताई और रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस ने 354 और पॉस्को के तहत FIR की है। आरोपी टीचर को पकड़ने के लिए पुलिस पहुंची, लेकिन वह फरार बताए जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular