Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: कोरबा- कार की टक्कर से हेडकांस्टेबल की मौत.. बाइक...

BCC News 24: कोरबा- कार की टक्कर से हेडकांस्टेबल की मौत.. बाइक से कोरबा लौटने के दौरान हादसा, दूसरे जवान की हालत गंभीर; पुलिस लाइन में पदस्थ थे दोनों

छत्तीसगढ़: कोरबा में मंगलवार रात कार की टक्कर से बाइक सवार हेड कांस्टेबल की मौत हो गई। जबकि उसका साथी जवान घायल हो गया। उसे गंभीर हालत में डायल-112 की टीम ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। दोनों ही जवान पुलिस लाइन में पदस्थ थे। हादसा रामपुर चौकी क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, 13वीं बटालियन में पदस्थ हेड कांस्टेबल केशव नेताम और मनीष बंजारे मंगलवार रात भुलसीडीह से‎ कोरबा की ओर लौट रहे थे। इसी दौरान मेन रोड पर तेज रफ्तार से आई एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों उछलकर सड़क पर जा गिरे। राहगीरों ने हादसा देखा तो पुलिस को सूचना दी।

पुलिस दोनों को अस्पताल लेकर पहुंची। वहां डॉक्टरों ने बाइक के पीछे बैठे केशव नेताम को मृत घोषित कर दिया। जबकि मनीष बंजारे की हालत गंभीर है। हादसे की सूचना के बद रामपुर चौकी पुलिस, बटालियन कमांडर छोटू कुमार गुप्ता, पुलिस लाइन के कर्मचारी मौके पर पहुंच गए थे। वहीं पुलिस ने केशव नेताम के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular