Tuesday, September 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: बीच शहर में घूम रहे 3 भालू.. एक तो नेशनल हाईवे...

छत्तीसगढ़: बीच शहर में घूम रहे 3 भालू.. एक तो नेशनल हाईवे में ट्रक के सामने आ गया; खंडहर में घुसने से निकालने में परेशानी

छत्तीसगढ़: कांकेर में भालुओं के मूवमेंट लगातार बढ़ रहे हैं। यहां भालू दिखना कोई नई बात नहीं। मगर भालू अब दिन में भी बीच शहर में घूमते हुए दिखने लगे हैं। सोमवार को भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला। यहां बीच शहर में 3 भालू घूमते नजर आए। जिन्हें देखने लोगों की भीड़ पहुंच गई। इन भालुओं के घूमने का वीडियो भी सामने आया है।

बताया जा रहा है कि शहर में सुबह 9 बजे के आस-पास लोगों ने इन 3 भालुओं को देखा था। जो रोड किनारे घूम रहे थे। फिर लोगों को देखते ही वे आगे बढ़े और रायपुर-जगदलपुर नेशनल हाईवे में भी एक भालू पहुंच गया। उस दौरान वहां से एक ट्रक भी गुजर रहा था। उसके पीछे एक और ट्रक पीछे से आ रही थी। इतने में ट्रक के सामने ही भालू आकर खड़ा हो गया।

3 भालुओं के पहुंचने से लोग दहशत में हैं।

3 भालुओं के पहुंचने से लोग दहशत में हैं।

इसके बाद भालू वहां से निकला और अपने 2 और साथियों के पास पहुंच गया। वहां से भालू आमापरा में पहुंचे और एक खंडहर में घुस गए हैं। उधर वन विभाग को भी इस बात की सूचना दी गई। जिसके बाद टीम पहुंची और उन्हें निकालने का प्रयास किया जा रहा है। लेकिन अब तक उन्हें निकाला नहीं जा सका है। वन विभाग की टीम उन्हें निकालने में लगी हुई है। कहा जा रहा है कि खंडहर में घुसने की वजह से निकालने में परेशानी हो रही है।

रोड किनारे पहुंचे भालुओं को देखने ऐसी भीड़ जमा हो गई थी।

रोड किनारे पहुंचे भालुओं को देखने ऐसी भीड़ जमा हो गई थी।

वहीं लगातार बीच शहर में जंगली जानवरों के घूमने से परेशानी लगातार बढ़ रही है। लोगों में काफी दहशत है। जिले में और शहर में लगातार भालू रात के वक्त घूमते दिख जाते हैं। पता चला है कि ये तीन भालू कई दिनों से शहर और आस-पास के इलाकों में घूम रहे हैं। पिछले महीने तो भालू कलेक्टर बंगले के पास तक पहुंच गए थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular