Saturday, April 27, 2024
Homeबलौदाबाजारआग में जल गई 6 दुकानें:​​​​​​​ बस स्टैंड स्थित सब्जी बाजार में...

आग में जल गई 6 दुकानें:​​​​​​​ बस स्टैंड स्थित सब्जी बाजार में लगी भीषण आग, फायर कर्मियों ने एक घंटे की मशक्कत के बाद पाया काबू..

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार स्थित सब्जी बाजार में भीषण् आग लगने से 6 दुकानें जलकर खाक हो गईं।

  • भाटापारा शहर क्षेत्र में देर रात करीब 3 बजे हुआ हादसा, आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं
  • लोगों ने आग लगी देख पुलिस को दी सूचना, लाखों रुपए का सामान जलकर खाक

बलौदाबाजार/ छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में रविवार देर रात आग लगने से 6 दुकानें जलकर खाक हो गई। आग इतनी भयानक थी कि दूर से ही लपटें दिखाई दे रही थीं। इस दौरान कुछ दुकानदार मौके पर पहुंचे और आग बुझाने का प्रयास करने लगे, लेकिन वहां मौजूद लोगों ने रोक दिया। सूचना मिलने पर नगर निगम से पहुंचे दमकलकर्मियों ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हादसा भाटापारा बस स्टैंड के पास हुआ है।

सुबह जब दुकानदार मौके पर पहुंचे तो उनके होश उड़ चुके थे। दुकानें खाक होने से सामान और सब्जियां बाहर तक बिखरी हुई थीं और खराब हो चुकी थीं।

सुबह जब दुकानदार मौके पर पहुंचे तो उनके होश उड़ चुके थे। दुकानें खाक होने से सामान और सब्जियां बाहर तक बिखरी हुई थीं और खराब हो चुकी थीं।

जानकारी के मुताबिक, भाटापारा बस स्टैंड के पास ही सब्जी बाजार है। यहां पर सब्जियों के साथ ही चाय, पान की भी दुकानें हैं। यह दुकानें बांस और कच्ची बनी हुई है। इन्हीं में रविवार देर रात करीब 3 बजे अचानक आग लग गई। बस स्टैंड के पास आग लगी देख लोगों ने शहर पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस के साथ ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी पहुंच गई। हालांकि जब तक वे आग पर काबू पाते 6 दुकानें जलकर खाक हो चुकी थीं।

ट्रांसफार्मर में शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका

सब्जी बाजार के पास ही ट्रांसफार्मर लगा हुआ है। आशंका जताई जा रही है कि उसी में शार्ट सर्किट के कारण हादसा हुआ है। आग से करीब 4 लाख रुपए का नुकसान बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस ने डेढ़ लाख रुपए नुकसान का आंकलन किया है। सुबह जब दुकानदार मौके पर पहुंचे तो उनके होश उड़ चुके थे। दुकानें खाक होने से सामान और सब्जियां बाहर तक बिखरी हुई थीं और खराब हो चुकी थीं। उनका रो-रो कर बुरा हाल था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular