Thursday, October 24, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: दूल्हा-दुल्हन मर्डर मिस्ट्री.. लड़की की लाश बिना कपड़ों के मिली, पति...

CG: दूल्हा-दुल्हन मर्डर मिस्ट्री.. लड़की की लाश बिना कपड़ों के मिली, पति ने 15 बार चाकुओं से गोदा, कांड से पहले कर रहा था अजीब हरकतें

रायपुर: मंगलवार की रात एक युवक ने अपनी पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी। दो दिन पहले ही इस युवक की युवती से लव मैरिज हुई थी। बंद कमरे में पति-पत्नी के बीच कुछ ऐसा हुआ कि युवक ने चाकुओं से वारकर पत्नी की हत्या की। जब कमरा खोला गया तो युवक की भी लाश मिली, उसने खुदकुशी की या नई नवेली दुल्हन के वार से मारा गया इसकी जांच पुलिस कर रही है। प्यार का सफर जो 19 तारीख को इस जोड़े के निकाह के साथ शुरू हुआ वो 21 फरवरी की रात दोनों की जिंदगियों के साथ खत्म हो गया, और पीछे छोड़ गया है कई तरह के सवाल।

मौत से दो दिन पहले ही कहकाशां दुल्हन बनी थी।

मौत से दो दिन पहले ही कहकाशां दुल्हन बनी थी।

मामला रायपुर के संतोषी नगर इलाके से बृजनगर का है। अब ये बात भी सामने आ रही है कि दूल्हे असलम (22) का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। पड़ोस मे ंरहने वाली महिला ने बताया कि मंगलवार को वो अजीब हरकतें कर रहा था। बहकी-बहकी बातें कर रहा था, उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं लग रही थी। युवक के ब्लड प्रेशर की दवाएं लेने की बात भी सामने आई है।

19 फरवरी को निकाह 21 फरवरी को दोनों की मौत।

19 फरवरी को निकाह 21 फरवरी को दोनों की मौत।

असलम पेशे से मेकैनिक था। दो दिन पहले ही निकाह के बाद राजातालाब इलाके की रहने वाली कहकशां बानों (22) असलम की पत्नी बनकर बृज नगर के असलम के मकान में आई थी। मंगलवार रात को ही रिसेप्शन था। सभी लोग तैयार हो रहे थे। असलम और उसकी पत्नी कमरा भीतर से बंद करके तैयार होने गए थे तभी कमरे से चीखने-चिल्लाने की आवाजें आईं और दोनों की लाशें बाहर निकाली गईं। कहकशां के शरीर पर कपड़े नहीं थे, पड़ोसियों ने ही पुलिस को खबर दी थी।

बेड पर खून से सना कहकशां का शव।

बेड पर खून से सना कहकशां का शव।

15 बार मारा चाकू
दुल्हन कहकशां के पेट, सीने, बांह और दोनों हाथाें पर जगह-जगह चाकू से मारे जाने के निशान हैं। शव की हालत देखने के बाद पता चला है कि उसके शरीर पर 15 बार चाकू से वार किया गया। असलम, कहकशां से प्यार करता था। घर वालों ने इसी वजह से दोनों का निकाह कराया था। असलम के शव की जांच में पता चला है कि उसकी जांघ पर गर्दन पर चाकू से बड़ा कट लगा है काफी खून बहने से उसकी भी मौत हो गई। पूरा कमरा खून से सराबोर था। कहकशां की लाश बेड पर थी और उसके सिरहाने चाकू पड़ा था, जिससे ये वारदात हुई। फर्श पर औंधे मुंह असलम का शव था। कहकशां के पिता पेशे से ड्राइवर हैं।

कहकशां रायपुर के राजातालाब की रहने वाली थी।

कहकशां रायपुर के राजातालाब की रहने वाली थी।

घर वालों से कहा था शादी करूंगा तो कहकशां से ही
असलम के घर वाले उसकी शादी की तैयारियां कर रहे थे। असलम ने कहा दिया था कि वो शादी करेगा तो सिर्फ कहकशां से ही करेगा। खबर है कि असलम के पिता असलम की शादी कहीं और कराना चाहते थे। मगर बेटे की जिद की वजह से उसका निकाह कहकशां से ही कराया गया। असलम के पिता ने बेटो बृज नगर में नया मकान बनाकर दिया था ताकि शादी के बाद वो नई जिंदगी इसी घर से शुरू कर सके।

कमरे के फर्श पर खून बिखरा था।

कमरे के फर्श पर खून बिखरा था।

ये हुआ बीती रात
टिकरापारा थाने की पुलिस केस की जांच कर रही है। CSP राजेश चौधरी ने बताया कि मंगलवार की रात करीब 7 बजे दुल्हन को तैयार करने ब्यूटी पार्लर की एक महिला असलम के घर पहुंची थी। रिसेप्शन में जाने के लिए असलम और नई नवेली दुल्हन कपड़े बदलने कमरे में गए। कमरा बंदकर दोनों आपस में बातें करने लगे। तभी कुछ ऐसी बात हुई कि असलम का गुस्सा बढ़ गया उसने चाकू से अपनी ही प्रेमिका जो अब उसकी दुल्हन थी उसपर वार कर दिया। चींखने की आवाजें कमरे से आ रही थीं।

इस हाल में मिला असलम का शव।

इस हाल में मिला असलम का शव।

घर पर असलम की मां मौजूद थीं। किसी को कुछ समझ नहीं आया। असलम के भी चिल्लाने की आवाज आई। दरवाजा बंद था। लड़के की मां ने जब खिड़की से झांका तो दोनों की खून से सनी लाशें पड़ी दिखी और फिर पुलिस को खबर मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को जांच के लिए अंबेडकर अस्पताल भेजा और घर को सील कर दिया गया। अब बुधवार को घर की जांच की जा रही है, परिजनों के बयान लिए जा रहे हैं।

पुलिस इस केस की जांच कर रही है।

पुलिस इस केस की जांच कर रही है।

किसने किसको मारा इस सवाल का जवाब ढूंढ रही पुलिस
पुलिस अफसरों ने कहा है कि पति और पत्नी के बीच विवाद के बाद एक दूसरे पर हमला करने के हालात बने होंगे। दूल्हे के पास मौजूद खंजर नुमा चाकू से असलम ने पहले कहकशां पर वार किया होगा । बेड पर खून बिखरा हुआ था। असलम की गर्दन पर चाकू से वार है और उसकी जांघ पर भी। पुलिस अंदेशा लगा रही है कि पहले असलम ने पत्नी पर वार किया होगा। इसके बाद बीच बचाव में कहकशां ने भी असलम को चाकू मारा होगा। हालांकि एक गुंजाइश असलम के खुदकुशी करने की भी है। शव की जांच के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

सीरत मैदान में पंडाल तोड़ा गया।

सीरत मैदान में पंडाल तोड़ा गया।

अस्पताल के बाहर बवाल, रिसेप्शन की जगह तोड़-फोड़
रात में जब दोनों के शव अंबेडकर अस्पताल जांच के लिए भेजे गए तो लड़की वालों अस्पताल का घेराव कर दिया। बड़ी तादाद में लोग अस्पताल पहुंच गए थे। शास्त्री बाजार के सीरत मैदान में जहां रिसेप्शन था वहां लड़की के घर वालों ने तोड़-फोड़ कर दी थी। हालात बिगड़ न जाएं इस डर से पुलिस ने असलम के घर और थाने में फोर्स बढ़ा दी थी। रिसेप्शन की जगह पर भी अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया था। राजातालाब इलाके में भी सैंकड़ो लोग जमा हो गए थे। सभी के मन में इस हत्याकांड के पीछे क्या वजह रही होगी यही सवाल था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular