Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबापिता को पीट-पीटकर मार डाला... घर का चावल बेचा तो बेटे ने...

पिता को पीट-पीटकर मार डाला… घर का चावल बेचा तो बेटे ने ले ली जान, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा; आरोपी गिरफ्तार

रायगढ़: जिले के लैलूंगा थाना क्षेत्र में घियारमुडा गांव में शनिवार को बेटे ने अपने पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दिया। बताया जा रहा है कि, पिता ने घर का चावल बेच दिया था, इससे नाराज होकर बेटे ने मार डाला।आरोपी के द्वारा घटना को छुपाने का भी प्रयास किया गया। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पूरे मामले का खुलासा हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार घियारमुडा निवासी खगेश्वर मांझी (62 साल) को उसके परिजनों ने इलाज के लिये सीएचसी लैलूंगा लेकर पहुंचे थे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक का बेटा रामलाल मांझी (35 साल) ने अस्पताल स्टाफ को उसके पिता के पेड़ से गिरने से चोट आना बताया था। मामला संदिग्ध लगने पर डॉक्टर ने लैलूंगा पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद थाना प्रभारी रमाशंकर तिवारी अपनी टीम के साथ अस्पताल पहुंचे।

पुलिस के द्वारा मृतक के बेटे रामलाल मांझी से पूछताछ के बाद उसके घर पहुंचे। जहां घरवालों से पूछताछ पर रामलाल की लड़की ने बताया कि 18 मार्च की रात उसके पिता और दादा खगेश्वर के बीच मारपीट हुआ था। जिसमें उसके पिता रामलाल ने लकड़ी के फाडी से दादा खगेश्वर को पीटा था। रामलाल मांझी से कड़ी पूछताछ करने पर उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular