Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाशादी समारोह में मधुमक्खियों ने किया हमला... दूल्हा-दुल्हन और वर-वधु पक्ष के...

शादी समारोह में मधुमक्खियों ने किया हमला… दूल्हा-दुल्हन और वर-वधु पक्ष के कई लोग घायल, हवन कुंड के धुएं से भड़की थीं मधुमक्खियां

जशपुर: जिले के पत्थलगांव में आयोजित एक विवाह समारोह में मधुमक्खियों ने हमला कर दिया, जिसके कारण कई लोग घायल हो गए। विवाह समारोह किलकिला धाम मंदिर में चल रहा था। मधुमक्खियों के हमले का वीडियो सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया है।

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को पत्थलगांव के किलकिला धाम मंदिर में एक शादी समारोह चल रहा था। जिस हवन कुंड की अग्नि के चारों ओर दूल्हा-दुल्हन को फेरे लेने थे, उससे धुआं निकल रहा था। पेड़ पर मधुमक्खियों के छत्ते में भी धुआं लगने से वे भड़क गईं और उन्होंने वहां मौजूद लोगों पर हमला कर दिया।

मधुमक्खियों के डंक से दूल्हा-दुल्हन पक्ष के कई लोग घायल हो गए। दूल्हा-दुल्हन को भी मधुमक्खियों ने काट लिया है। जैसे-तैसे सभी लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई। मधुमक्खियों के शांत होने के बाद विवाह की बाकी रस्में पूरी की गईं।

CCTV फुटेज आया सामने

मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में मधुमक्खियों के हमले की घटना कैद हो गई। आपको बता दें कि परिसर में लगे पेड़ों और मंदिर में दर्जनों मधुमक्खी के छत्ते मौजूद हैं, हवन-पूजा के दौरान निकलने वाला धुआं इनके छत्तों से पहुंचता है, जिससे भड़ककर वे लोगों पर हमला कर देती हैं। फिलहाल इस घटना में सभी बाराती-घराती सुरक्षित हैं। गंभीर रूप से कोई भी घायल नहीं हुआ है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular