Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाट्रक ने भाई-बहन को कुचला... BSC फाइनल ईयर की छात्रा की मौके...

ट्रक ने भाई-बहन को कुचला… BSC फाइनल ईयर की छात्रा की मौके पर मौत, युवक ने अस्पताल में तोड़ा दम

BHILAI: छत्तीसगढ़ के भिलाई हथखोज इंडस्ट्रियल एरिया में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार भाई-बहन को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में खूबचंद बघेल कॉलेज में पढ़ने वाली BSC फाइनल ईयर की छात्रा तारिणी निषाद (23) की मौके पर ही मौत हो गई। उसके छोटे भाई हरीश निषाद (17 साल) ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। दुर्ग पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अकलोरडीह निवासी खोरबहरा निषाद की बेटी तारिणी और हरीश रविवार दोपहर सुपेला संडे मार्केट गए हुए थे। इसके बाद वे पावर हाउस मार्केट गए और फिर वहां से बाइक से अपने घर लौट रहे थे। मोटरसाइकिल हरीश चला रहा था। दोनों छावनी चौक हथखोज ट्रांसपोर्ट नगर होते हुए अकलोरडीह की ओर जा रहे थे। जैसे ही दोनों इंजीनियरिंग पार्क रामायण चौक के पास पहुंचे पीछे से एक ट्रक तेजी से आ गया।

हादसे के बाद सड़क पर तड़पता रहा युवक।

हादसे के बाद सड़क पर तड़पता रहा युवक।

दुर्घटनास्थल पर खड़ा ट्रक और उसके पास पड़ी बाइक।

दुर्घटनास्थल पर खड़ा ट्रक और उसके पास पड़ी बाइक।

सड़क पर रेत पड़ी होने से हरीश की बाइक अनबैलेंस हो गई और वो गिर गया। जिससे हरीश और उसकी बहन ट्रक के पिछले पहिए के नीचे आ गए। तारिणी के ऊपर से ट्रक का पहिया गुजर जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं भाई का एक हाथ और पैर कट गया। उसे तुरंत लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला पहुंचाया गया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है।

हादसे के बाद सड़क पर पड़े खून के निशान।

हादसे के बाद सड़क पर पड़े खून के निशान।

सड़क पर पड़ी रेत बनी दुर्घटना का कारण
जानकारी के अनुसार, इंजीनियरिंग पार्क के सामने सड़क पर ही किसी ने रेत गिरवाया था। इसी रेत में बाइक चढ़ने से वो स्लीप कर गई और हरीश और तारिणी ट्रक की चपेट में आ गए। अगर नगर निगम सड़क पर बिल्डिंग गिराने वाले लोगों पर कार्रवाई करता तो आज दो लोगों की जान नहीं जाती। दुर्घटना के बाद रोड में तीन घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही। मरने वाले दोनों पार्षद संतोषी निषाद के परिजन हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular