Saturday, April 27, 2024
Homeदुर्गअब नहीं मिलेगा ऑनलाइन सामान, ई-कॉमर्स पर कलेक्टर ने लगाया प्रतिबंध…चैंबर के...

अब नहीं मिलेगा ऑनलाइन सामान, ई-कॉमर्स पर कलेक्टर ने लगाया प्रतिबंध…चैंबर के नेताओं ने की थी ई-कॉमर्स पर रोक लगाने की मांग

दुर्ग। जिले में लॉकडाउन के बीच ई-कॉमर्स सेवा पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. कलेक्टर सरवेश्वर भुरे ने आदेश जारी किया है. इसके पहले चैंबर ऑफ कॉमर्स के नेताओं ने ई-कॉमर्स पर रोक लगाने की मांग की थी. इसके बाद ये निर्णय लिया गया है. मंगलवार से 14 अप्रैल तक के लिए पूर्ण लॉकडाउन है. इस बीच ऑनलाइन सामान लोगों को नहीं  मिलेगा.

दरअसल, चैंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों ने दुर्ग में लॉकडाउन के बीच ऑनलाइन सेवा पर रोक लगाने की मांग की थी. नेताओं ने कलेक्टर से अपनी समस्याओं बताई थी. साथ ही कहा था कि जब ऑनलाइन सामान लोगों तक पहुंच रहा है, तो हमें भी दुकानों को खोलने की अनुमति दी जाए. इसके बाद पाबंदी लगाई गई है.

इसके पहले चैंबर ऑफ कॉमर्स के महामंत्री अजय भसीन ने कलेक्टर और एडीएम ऋचा प्रकाश चौधरी से मुलाकात की थी. साथ ही 4 दिन में कोरोना संक्रमण की समीक्षा कर लॉकडाउन को खोलने की मांग भी की थी. ज्ञापन में कहा था कि 13 अप्रैल से चैत्र नवरात्रि की शुरुआत होने वाली है. इस त्योहार से व्यापारियों को काफी उम्मीद है. इसलिए चार दिन बाद लॉकडाउन की समीक्षा कर उसके आधार पर निर्णय लिया जाए.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular