Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- बिलासपुर की 17 साल की लड़की से...

BCC News 24: CG न्यूज़- बिलासपुर की 17 साल की लड़की से अगवा कर रेप.. MP के शिवपुरी में छिपाकर रखा था युवक ने; मोबाइल लोकेशन की मदद से पुलिस ने मारा छापा, आरोपी पर 3 हजार का इनाम भी घोषित कर रखा था..

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में 17 साल की लड़की को भगाकर उसके साथ रेप करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। युवक नाबालिग लड़की से दोस्ती कर उसे शादी करने का झांसा देकर ले गया था। लड़की ने अपनी सहेली से बात की, तब उसके मोबाइल का लोकेशन पता कर पुलिस ने दबिश दी। आरोपी युवक को पकड़वाने पर तीन हजार रुपए का इनाम भी घोषित था। मामला तोरवा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार तोरवा क्षेत्र की 17 साल की लड़की घरेलू काम करती है। करीब साल भर पहले देवरीडीह निवासी तरुण यादव (18) से जान पहचान हुई। इस दौरान युवक ने उससे दोस्ती की और फिर प्रेमजाल में फंसा लिया। लड़की भी उसकी बातों में आ गई। करीब तीन माह पहले तरूण उसे घुमाने के बहाने ले गया। इसके बाद वह वापस नहीं आया। इधर, लड़की भी अपने घर नहीं पहुंची।

लड़की को भगाकर ले जाने और दुष्कर्म करने का मामला तोरवा थाने का है।

लड़की को भगाकर ले जाने और दुष्कर्म करने का मामला तोरवा थाने का है।

परिजनों ने दर्ज कराया केस
लड़की के परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली। तब उन्होंने अपहरण की आशंका से पुलिस में FIR दर्ज कराई। जांच के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि लड़की को देवरीडीह का रहने वाला तरूण यादव अपने साथ भगाकर ले गया है। पुलिस ने उसकी भी तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला। इसकी वजह से पुलिस ने उस पर तीन हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था।

मध्यप्रदेश के शिवपुरी में मिला युवक
TI फैजूल शाह ने बताया कि कुछ दिन पहले पता चला कि लड़की ने अपनी सहेली से मोबाइल पर बात की थी। लिहाजा, पुलिस ने उसकी सहेली से पूछताछ की और उसके मोबाइल में आए कॉल को ट्रेस किया। लड़की की लोकेशन मध्यप्रदेश के शिवपुरी में मिली। इसके बाद पुलिस की टीम ने शिवपुरी में दबिश देकर युवक को पकड़ लिया। लड़की को उनके घरवालों को सौंप दिया गया है। युवक वहां प्राइवेट जॉब कर रहा था। लड़की का बयान दर्ज करने पर उसके साथ दुष्कर्म का पता चला। इस पर पुलिस ने धारा 376 और पाक्सो एक्ट की धारा जोड़कर उसे गिरफ्तार किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular