Tuesday, April 30, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: विदेशी युवती पुष्कर में अर्धनग्न होकर दौड़ी.. रात को...

BCC News 24: विदेशी युवती पुष्कर में अर्धनग्न होकर दौड़ी.. रात को सड़क पर घूमती मिली, पुलिस ने पहनाए कपड़े, अस्पताल में भी मुश्किल से काबू में आई

अजमेर: एक विदेशी युवती ने शुक्रवार देर रात पुष्कर घाटी में अर्धनग्न होकर सड़क पर दौड़ लगा दी। युवती नशे में धुत थी। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को कपड़े पहना कर पुष्कर राजकीय अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल में भी युवती डॉक्टरों के काबू में नहीं आई तो उसे अजमेर के जेएलएन अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

युवती नीदरलैंड की रहने वाली थी। उसके साथियों के बारे में पुलिस को पता नहीं चल पाया है।

युवती नीदरलैंड की रहने वाली थी। उसके साथियों के बारे में पुलिस को पता नहीं चल पाया है।

नशे में धुत में थी युवती, नहीं बता पाई होटल का पता
पुष्कर थाने के सब इंस्पेक्टर श्रवण कुमार ने बताया कि रागगीरों से सूचना मिलने पर वे पुष्कर घाटी पर पहुंचे। जहां नशे में धुत अर्धनग्न विदेशी पर्यटक को काबू में कर पुष्कर के राजकीय अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने विदेशी युवती से कई बार पूछा कि वह पुष्कर के किस होटल में ठहरी है, लेकिन युवती इतने नशे में थी कि वह कुछ बता ही नहीं पाई। उसके बैग से एक पासपोर्ट मिला है। पासपोर्ट देखने के बाद पता चला कि वह नीदरलैंड की रहने वाली है।

महिला कॉन्स्टेबल की मौजूदगी में युवती को अजमेर रेफर कर दिया गया।

महिला कॉन्स्टेबल की मौजूदगी में युवती को अजमेर रेफर कर दिया गया।

पुष्कर के राजकीय अस्पताल में डॉक्टरों ने नीदरलैंड की युवती के इलाज करने और जांच करने की कोशिश की, लेकिन वह काबू में नहीं आई। इसके बाद उसे महिला कॉन्स्टेबल की मौजूदगी में अजमेर के जेएलएन अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जानकारी के अनुसार, नीदलैंड की यह युवती पुष्कर के बाबा गेस्ट हाउस में ठहरी थी। हालांकि, पुलिस इस मामले को लेकर जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular