Tuesday, May 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- मां इतनी बर्बर...नवजात को पटक-पटककर मारा; प्रेमी से...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- मां इतनी बर्बर…नवजात को पटक-पटककर मारा; प्रेमी से हुई थी 7वीं बेटी, हत्या के बाद गड्‌ढे में छिपाया, कुत्तों ने नोंचा, टुकड़ों में मिला था शव

बिलासपुर: दो टुकड़ों में मिले नवजात के शव मामले में पुलिस ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। जांच में यह बात सामने आई कि मां ने ही बच्ची की हत्या की थी। मां ने पटककर हत्या के बाद बच्ची के शव को मट्टी में गाड़ दिया था। जहां से कुत्ते शव को उखाड़ ले गए।

पति अलग रहता है, प्रेमी से हुई थी बेटी

बच्ची की हत्या के बाद महिला ने शव को गड्‌ढे में छिपा दिया था, जिसे कुत्तों ने नोचा था। महिला की पहले से छह बेटियां हैं और सातवीं बेटी उसके प्रेमी से हुई थी। महिला का पति उससे अलग रहता है। मामला तोरवा थाना क्षेत्र के देवरीडीह गांव का है।

कुत्ते शव को पड़ोसी के आंगन में ले गए थे

मामले का खुलासा तब हुआ, जब देवरीडीह में रहने वाली गुड्‌डी विश्वकर्मा ने बुधवार सुबह अपने घर के आंगन में मासूम बच्ची का शव देखा। बच्ची का शव 2 टुकड़ों में मिला था। उसका धड़ सिर से अलग हो गया था। इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस ने आशंका जताई थी कि शव को कुत्तों ने नोचा होगा और शव को आंगन में लाकर फेंक दिया होगा।

2 टुकड़ों में मिली थी लाश।

2 टुकड़ों में मिली थी लाश।

महिला ने गर्भपात की असफल कोशिश की थी
पुलिस ने जांच शुरू की और आस-पास के लोगों से पूछताछ की तो पुलिस को पता चला कि गांव की राधिका यादव (46) नाम की महिला गर्भवती थी। इस पर पुलिस ने राधिका को हिरासत में लिया और पूछताछ की तो उसने बताया कि पिछले 3 साल से उसका किसी व्यक्ति के साथ प्रेम चल रहा है। इससे वह गर्भवती हो गई थी। उसने बताया कि उसने गर्भपात कराने का प्रयास किया। मगर वह सफल नहीं रही।

तीन दिन में ही खत्म हो गई मां की ममता

जब 5 फरवरी को उसकी बच्ची हो गई तो उसने पहले 3 दिन तक अपने पास रखा। फिर बच्ची को 8 से 9 तारीख की दरमियानी रात को जमीन में पटक दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद उसने शव को गड्‌ढे में छिपा दिया था। महिला का कहना है कुत्तों ने बच्ची के शरीर को नोचा होगा। इस कारण उसके 2 टुकड़े हो गए। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी बच्ची के सिर में क्लोटिंग की बात सामने आई थी।

छिपकर रह रही थी महिला
टीआई सुरेन्द्र स्वर्णकार ने बताया कि आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि राधिका जब गर्भवती हुई तो वह आसपास के लोगों से छिपकर रहती थी, जिससे किसी को उसके गर्भवती होने की खबर ना लग सके और जब वह डिलीवरी कराए तो भी इसका पता किसी को भी ना चल सके। इसके बावजूद आस-पास के कुछ लोगों को उसके गर्भवती होने की जानकारी लग गई थी।

2 लड़कियों की हो चुकी है शादी
इस पूरे केस में हैरानी की बात ये है कि महिला की पहले से 6 लड़कियां हैं। जिसमें से 2 की शादी हो चुकी है। एक 15 साल की है। 3 और लड़कियां हैं, जो 4 से 10 साल के उम्र के बीच की हैं। इनमें से एक लड़की अपनी बड़ी बहन के साथ उसके ससुराल में रहती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular