Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकैलाश गुफा जा रही युवती की सड़क हादसे में मौत... पिकअप की...

कैलाश गुफा जा रही युवती की सड़क हादसे में मौत… पिकअप की टक्कर से सड़क पर गिरी, तो सिर को कुचलते हुए निकल गया वाहन

सरगुजा: अंबिकापुर में गुरुवार शाम को हुए सड़क हादसे में एक युवती की मौत हो गई। वो भगवान भोलेनाथ को जल चढ़ाने के लिए अपनी सहेलियों के साथ कैलाश गुफा जा रही थी। कांवड़ियों के साथ पैदल चलते वक्त एक तेज रफ्तार पिकअप ने उसे कुचल दिया। मामला बतौली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के शंकरगढ़ कुसमी निवासी 20 वर्षीय युवती सोनिया कुजूर अपनी सहेलियों के साथ गुरुवार को अंबिकापुर के शंकर घाट से जल लेकर कैलाश गुफा जा रही थी। गुरुवार शाम साढ़े 7 बजे युवती अंबिकापुर जिले के बतौली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कोड़ेकेला, बाशाझाल ​​​​​​​के पास पहुंची ही थी कि एक तेज रफ्तार पिकअप ने उसे जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर के बाद युवती सड़क पर जा गिरी और पिकअप का पहिया उसके सिर पर चढ़ गया। हादसे में युवती की मौके पर ही मौत हो गई। युवती वर्तमान में अंबिकापुर में किराए के मकान में रहती थी। हादसे के बाद मौके पर स्थिति तनावपूर्ण हो गई। मौके पर भारी संख्या में लोग और कांवड़िए जुट गए। सूचना मिलते ही भगवान भोलेनाथ को जल चढ़ाने कैलाश गुफा जा रहे एसपी सुनील शर्मा मौके पर पहुंचे और पुलिस बल की मदद से स्थिति को नियंत्रण में किया।

एसपी सुनील शर्मा ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। पुलिस ने पिकअप जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने कैलाश गुफा जाने वाले रास्ते में पुलिस जवानों की तैनाती की।बता दें कि सावन के महीने में भगवान भोलेनाथ को जल चढ़ाने कैलाश गुफा के लिए कांवड़ियों का जत्था निकल चुका है। श्रद्धालु संभाग के अलग-अलग जिलों से जल लेकर कैलाश गुफा के लिए निकले हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular