Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- ट्रेन से कटकर अधेड़ उम्र के शख्स...

BCC News 24: CG न्यूज़- ट्रेन से कटकर अधेड़ उम्र के शख्स ने दी जान, सिर धड़ से अलग हुआ.. जांजगीर-चांपा के रेलवे ट्रैक पर मिला शव, आत्महत्या की वजह जानने परिजनों से पूछताछ कर रही पुलिस

छत्तीसगढ़: जांजगीर-चांपा जिले के खोखसा रेलवे ट्रैक पर शुक्रवार को ट्रेन से कटकर एक व्यक्ति ने खुदकुशी कर ली। मामला नैला चौकी क्षेत्र का है। मरने वाले शख्स की शिनाख्त प्रशांत गुप्ता (57 वर्ष) के रूप में हुई है। ट्रेन से कटकर व्यक्ति का सिर बॉडी से अलग हो गया। आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी नैला पुलिस को दी।

ASI सुरेंद्र क्षत्रिय ने कहा कि हर दिन की तरह आज भी सुबह 6 बजे प्रशांत गुप्ता पूजा के लिए फूल तोड़ने घर से निकले थे, लेकिन काफी देर तक वो घर नहीं लौटे। इधर 6.45 बजे लोगों ने प्रशांत के शव को रेलवे ट्रैक पर पड़ा हुआ पाया। उसका सिर ट्रेन से कट गया था। इसकी सूचना पुलिस और घरवालों को दी गई। शव मृतक के घर से 300 मीटर की दूरी पर मिला है।

ट्रेन से कटकर व्यक्ति की मौत।

ट्रेन से कटकर व्यक्ति की मौत।

पुलिस ने कहा कि फिलहाल आत्महत्या की वजहों का खुलासा नहीं हो पाया है। इसके लिए परिजनों और आसपास के लोगों से पूछताछ की जाएगी। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक प्रशांत जांजगीर के नेताजी चौक के पास पान ठेले की दुकान लगाता था। वो वार्ड क्रमांक 18 रमन नगर में पत्नी के साथ रहता था। उसके दोनों बेटे शहर से बाहर नौकरी करते हैं। मृतक के घर के पड़ोस में ही उसके दो भाई अपने परिवार के साथ रहते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular