Monday, April 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- दोस्ती, प्यार और ब्लैकमेलिंग का जाल.. प्रेमी...

BCC News 24: CG न्यूज़- दोस्ती, प्यार और ब्लैकमेलिंग का जाल.. प्रेमी ने ITI छात्रा के निजी पलों के वीडियो और फोटो कर दिए वायरल; गिरफ्त में आरोपी

छत्तीसगढ़: रायगढ़ जिले में युवती को अपने प्यार के जाल में फंसाकर लंबे समय से ब्लैकमेल कर रहे आरोपी को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला चक्रधर नगर थाना क्षेत्र के गोवर्धनपुर का है। युवक आपत्तिजनक वीडियो और फोटो के नाम पर युवती को ब्लैकमेल कर रहा था।

चक्रधर नगर थाना प्रभारी शनिप रात्रे ने बताया कि पीड़ित युवती (21 वर्ष) जांजगीर-चांपा जिले के ग्राम बालपुर की रहने वाली थी और रायगढ़ में पिछले 2 साल से किराए का मकान लेकर ITI में पढ़ाई कर रही थी। इसी दौरान उसके पड़ोसी के भतीजे सुरेंद्र कनेरी (22 वर्ष) से युवती की जान-पहचान हुई। इसके बाद युवक ने पहले युवती से दोस्ती की और फिर उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया।

आरोपी सुरेंद्र कनेरी बिलासपुर जिले के सीपत का रहने वाला था और चाचा के घर गोवर्धनपुर (रायगढ़) में रह रहा था। पुलिस ने बताया कि वो बेरोजगार था। एक साल पहले वो वापस अपने घर बिलासपुर चला गया, लेकिन युवती के साथ मोबाइल पर उसका संपर्क बना रहा। इसके अलावा जब-जब वो अपने चाचा के घर आता था, तब भी युवती के साथ उसकी मुलाकातें होती रहती थीं।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार।

सुरेंद्र और युवती के बीच वीडियो कॉलिंग और व्हाट्सएप चैटिंग भी होती थी। युवती ने अपनी कुछ निजी फोटोज़ भी आरोपी के मोबाइल पर शेयर किए थे। वहीं युवती के निजी पलों के वीडियो भी युवक के पास थे। जब युवक वीडियो कॉल करता था, तब उसकी भी रिकॉर्डिंग वो कर लेता था। इन्हीं वीडियो और फोटो को शेयर करने की धमकी देकर आरोपी युवती को ब्लैकमेल कर रहा था।

आरोपी ने वीडियो-फोटो वायरल करने की दी थी धमकी।

आरोपी ने वीडियो-फोटो वायरल करने की दी थी धमकी।

आरोपी ने युवती को रायपुर भी मिलने बुलाया था, जब उसने इसके लिए मना किया, तो युवक ने पीड़िता के रिश्तेदारों को वीडियो और फोटो शेयर कर दिए। युवती मानसिक रूप से बेहद परेशान थी। इसके बाद उसने सुरेंद्र कनेरी के खिलाफ 27 सितंबर को चक्रधर नगर थाने में केस दर्ज कराया। आरोपी जैसे ही अपने चाचा के गोवर्धनपुर (रायगढ़ जिला) स्थित घर आया, पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular