Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- साप्ताहिक बाजार के पास मिली सड़ी-गली लाश.....

BCC News 24: CG न्यूज़- साप्ताहिक बाजार के पास मिली सड़ी-गली लाश.. मारकर फेंकने की आशंका, शव की नहीं हो सकी है पहचान, जांच में जुटी पुलिस

छत्तीसगढ़: रायगढ़ जिले में एक सड़ी-गली लाश मिली है। उसका चेहरा पूरी तरह से सड़ चुका है। शरीर में कई जगह चोट के निशान हैं। इस वजह से आशंका है कि उसकी हत्या की गई है। हत्या के बाद शव को फेंक दिया गया है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है। मामला लैलूंगा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, साप्ताहिक बाजार लैलूंगा के आगे चार गोड़ा रोड तालाब के पास झाड़ियों में मंगलवार को लोगों ने एक लाश देखी थी। लाश देखने के बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी थी। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी। मौके पर पहुंचने पर पुलिस ने देखा कि शव सड़ चुका है।

शव देखने के बाद पुलिस का कहना है कि ये शव किसी युवक का है। जिसकी उम्र करीब 30 से 32 साल रही होगी। इसके बाद पुलिस ने शव के बारे मे जानकारी जुटाई। मगर उसके बारे में कुछ पता नहीं चल सका है। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। पुलिस ने आस-पास के गांव में सूचना दी है और पहचान करने में जुटी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular