Sunday, May 12, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA बिग न्यूज़- कोरबा में 9वीं कक्षा का छात्र...

BCC News 24: KORBA बिग न्यूज़- कोरबा में 9वीं कक्षा का छात्र नहर में बहा.. दोस्तों के साथ नहाने गया था 15 साल का लड़का ; गहराई में जाकर डूबा, गोताखोरों का तलाशी अभियान जारी, 7 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं, मां-बाप का रो-रोकर बुरा हाल

छत्तीसगढ़/कोरबा (BCC NEWS 24): कोरबा में 15 साल का लड़का नहर में बह गया। वह दोस्तों के साथ नहाने गया था। इसी दौरान वह गहराई में जाकर डूब गया। घटना के 7 घंटे बाद भी उसका कोई सुराग नहीं मिला है। मौके पर पहुंचे गोताखोर उसकी तलाश में जुटे हैं। मामला CSEB चौकी क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, बुधवारी निवासी शौर्य गुप्ता अपने 4 दोस्तों के साथ सुबह 11 बजे के आस-पास बाईं तट नहर में नहाने गया हुआ था। शौर्य सरस्वती स्कूल में 9वीं का छात्र था। उसके पिता अंबिका गुप्ता शहर में सब्जी बेचने का काम करते हैं। शौर्य् के दोस्तों ने बताया कि उसने हमसे कहा था कि मुझे तैरना आता है। इसके बाद हम जैसे ही मौके पर गए वो कपड़े उतारकर सीधे नहर में कूद गया।

नहर में काफी तेज बहाव है।

नहर में काफी तेज बहाव है।

बताया जा रहा है कि शौर्य जैसे ही नहर में कूदा वो गहराई में चल गया। इसके बाद वो आगे बहता हुआ चले गया। ये देखकर उसके दोस्तों ने उसे बचाने के लिए नहर में छलांग भी लगाई। काफी प्रयास किया। मगर वो उसे ढूढ नहीं सके। इसके बाद इस बात की जानकारी उसके परिजनों और पुलिस को दी गई।

इसी साइकिल से बच्चे नहाने गए थे।

इसी साइकिल से बच्चे नहाने गए थे।

खबर लगते ही परिजन और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। बाद में गोताखोरों को भी बुलाया गया। तब से उसकी तलाश की जा रही है। पर अब तक उसका कुछ पता नहीं चला है। इधर, घटना के बाद से ही लड़के मां-बाप का रो-रोकर बुरा हाल है। शौर्य अपने माता-पिता का एक ही बेटा था। अचानक से इस हादसे के बाद से मां-बाप काफी मायूस हैं। आस-पास के लोगों भी मौके पर पहुंचे हुए हैं। लोगों का कहना है कि नहर में काफी तेज बहाव है। इस वजह से भी शौर्य की तलाश करने में परेशानी हो रही है।खबरें और भी हैं…

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular