Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBIG न्यूज़: एयर होस्टेस बनने की तैयारी कर रही छात्रा ने किया...

BIG न्यूज़: एयर होस्टेस बनने की तैयारी कर रही छात्रा ने किया सुसाइड.. फांसी लगाकर की आत्महत्या; कमजोर इंग्लिश के कारण थी तनाव में, इंटरव्यू के एक दिन पहले उठाया कदम

मध्यप्रदेश: इंदौर में एयर होस्टेस बनने की तैयारी कर रही एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि कमजोर इंग्लिश होने की वजह से वह परेशान थी। शनिवार को उसका इंटरव्यू था। जिसकी वजह से वह तनाव में चल रही थी। माना जा रहा है कि इसी के चलते उसने यह कदम उठा लिया।

हीरा नगर थाना पुलिस के मुताबिक मामला न्यू गौरी नगर का है। यहां रहने वाली किशोरी शैली (18) पिता संतोष बैस ने शुक्रवार रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह एबी रोड स्थित एक निजी संस्थान में बड़ी बहन के साथ एयर होस्टेस की तैयारी कर रही थी। कुल तीन बहनों में वह दूसरे नंबर की थी। इंग्लिश को बेहतर करने के लिए हाल ही में उसने कोचिंग भी लगवाई थी। शनिवार को उसका संस्थान में इंटरव्यू था। प्लेसमेंट के लिए कोई कंपनी आने वाली थी। जिसकी तैयारी में वो जुटी थी। शुक्रवार को घटना से पहले उसकी छोटी बहन के साथ बातचीत हुई थी। इंटरव्यू और इंग्लिश को लेकर भी उसने बात की और बाद में ऊपर कमरे में चली गई। मां ने कुछ देर के बाद उसे आवाज लगाई लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया। बाद में ऊपर कमरे में जाकर देखा तो वह पंखे से फांसी के फंदे पर लटकी थी। उसे नीचे उतारने के साथ ही परिजनों ने हीरा नगर पुलिस को घटना की सूचना दी।

छोटी बहन ने दी थी समझाइश

पिता संतोष बैस ने बताया कि शुक्रवार रात के सवा दस बजे की घटना है। वो एयर होस्टेस की तैयारी के लिए बड़ी बहन के साथ अक्षरा कोचिंग क्लास जाती थी। आज (शनिवार) उसका इंटरव्यू था। पढ़ाई के कारण नर्वस थी और इंग्लिश में थोड़ी वीक थी और इस वजह से वह डिप्रेशन में चली गई। कभी उसने कुछ शेयर नहीं किया। घटना के पहले छोटी बहन से उसने कहा था कि इंग्लिश थोड़ी टफ है। इस पर छोटी बहन ने कहा था कि हां इंग्लिश टफ है लेकिन सीखते-सीखते सब सीख जाते हैं। बाद में पीछे कमरे में जाकर पढ़ाई करने लगी। बाद में छोटी बहन नीचे आ गई। मां ने आवाज लगाई तो उसने कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद ऊपर जाकर देखा तो वो फांसी लगा चुकी थी।

एमवाय अस्पताल में पीएम के दौरान मौजूद परिजन।

एमवाय अस्पताल में पीएम के दौरान मौजूद परिजन।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular