Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- 6वीं में पढ़ने वाली छात्रा ने की...

BCC News 24: KORBA- 6वीं में पढ़ने वाली छात्रा ने की खुदकुशी.. एक दिन पहले ही बारात से लौटी थी सरपंच की बेटी, बाड़ी में जाकर पी लिया कीटनाशक; परिवार में पसरा मातम

छत्तीसगढ़: कोरबा जिले में 6वीं में पढ़ने वाली छात्रा ने खुदकुशी कर ली है। वह एक दिन पहले ही बारात से लौटी थी। अगले दिन उसने घर की बाड़ी में जाकर कीटनाशक पी लिया है, जिससे उसकी मौत हो गई है। मामला हरदीबाजार थाना क्षेत्र के पत्थरी ग्राम पंचायत का है।

पत्थरी ग्राम पंचायत के सरपंच सहसराम धनवर के यहां रविवार को किसी की शादी थी। इसी के चलते बारात रविवार को किसी गांव में गई थी। सोमवार शाम को ही बारात लौटी थी। इसके बाद सब कुछ ठीक था। मगर मंगलवार सुबह सहसराम की 14 साल की बेटी प्रिया धनवर ने घर की बाड़ी में जाकर खेत में छिड़कने वाला कीटनाशक पी लिया है।

परिजनों से पूछताछ कर रही पुलिस।

परिजनों से पूछताछ कर रही पुलिस।

होने लगी उल्टी, डॉक्टरों ने मृत घोषित किया

यह सब कुछ मंगलवार सुबह हुआ। उस वक्त बाड़ी में प्रिया अकेली थी। मगर जैसे ही उसने कीटनाशक पिया। उसके कुछ ही समय बाद वह उल्टी करने लगी। बार-बार उल्टी करने लगी। उसके परिजनों ने ये सब देख लिया, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया था। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है।

ये कदम क्यों उठाया, परिजनों को पता नहीं

इधर, लड़की की मौत के बाद अस्पताल प्रबंधन ने इस बात की सूचना पुलिस को भी दी थी। खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर गई थी। इसके बाद उसके परिजनों से पूछताछ शुरू की घई है। परिजनों का कहना है कि सोमवार को सब कुछ ठीक था। रात में सबने साथ में खाना खाया था। हमें कुछ पता नहीं कि प्रिया ने ऐसा कदम क्यों उठाया है। प्रिया मोबाइल फोन का इस्तेमाल भी नहीं करती थी। फिलहाल पुलिस ने शव को मेडिकल कॉलेज भेजा है। अब मामले की जांच जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular