Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- चलती ट्रक में लगी अचानक आग, ड्राइवर- हेल्पर...

BCC News 24: KORBA- चलती ट्रक में लगी अचानक आग, ड्राइवर- हेल्पर ने कूदकर बचाई जान.. बीच रोड में धू-धू कर जलने लगी गाड़ी, दूर तक दिखा धुएं का गुबार; सामान लोडकर अंबिकापुर जा रही थी

छत्तीसगढ़: कोरबा जिले में चलती ट्रक में अचानक आग लग गई। जिससे रोड पर ही गाड़ी धू-धू कर जलने लगी। आग इतनी जबरदस्त थी की गाड़ी पूरी तरह से जलकर राख हो गई है। वहीं गाड़ी में सवार ड्राइवर और हेल्पर ने किसी तरह से कूदकर अपनी जान बचाई है। हादसा बांगो थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, ये हादसा दोपहर को करीब 12.30 के आस-पास हुआ है। ट्रक कहीं से सामान लोडकर अंबिकापुर की तरफ जा रही थी। इसी दौरान गाड़ी चोटिया गांव के पास पहुंची थी कि गाड़ी में आग लग गई। आग लगते ही कि ड्राइवर और हेल्पर गाड़ी से कूद गए। जिसके कारण उनकी जान बच सकी है। घटना के बाद से दोनों का कुछ पता नहीं है।

धुएं का गुबार

धुएं का गुबार

इस घटना की जानकारी डायल 112 को तब लगी, जब रास्ते से गुजरने वाले लोगों ने उन्हें सूचना दी थी। वहीं दमकल की गाड़ियों को भी सूचना दी गई थी। मगर गाड़ी पूरी तरह से जल चुकी है। आग लगने के बाद वहां उठ रहे धुएं के गुबार दूर-दूर तक लोगों को दिखे। आस-पास के लोग भी दहशत में आ गए थे। अब पुलिस इस गाड़ी के मालिक और ड्राइवर का पता लगा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular