Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- पति ने पत्नी पर चाकू से किया ताबड़तोड़...

BCC News 24: KORBA- पति ने पत्नी पर चाकू से किया ताबड़तोड़ हमला, डॉक्टरों को लगाने पड़े 40 टांके.. TV दिखाने के बहाने ले गया था कमरे के अंदर, फिर साउंड बढ़ाकर किया जानलेवा वार

छत्तीसगढ़: कोरबा जिले में एक युवक ने अपनी पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया। उसने अपने पत्नी को चाकू से इतना मारा कि उसे डॉक्टरों ने 40 टांके लगाए हैं। बताया जा रहा है कि वह अपनी पत्नी को टीवी दिखाने के बहाने कमरे के अंदर ले गया था। यहां उसने पहले टीवी के साउंड को बढ़ाया। फिर कई बार चाकू से पत्नी पर हमला कर दिया। जिससे वह खून से लथपथ हो गई। मामला मानिकपुरी चौकी क्षेत्र का है।

शारदा विहार वार्ड के अंतर्गत आने वाले चिमनी भट्टा इलाके में नारायण पटेल के यहां एक हफ्ते बाद शादी है। इसी शादी में शामिल होने के लिए उसने अपने भाई सहारन पटेल(41) को बुलाया हुआ है। सहारन अपनी पत्नी और 2 बच्चों के साथ कोथारी में रहता है। वह यहां इन दिनों अपने भतीजे के शादी में शामिल होने अपने परिवार के साथ पहुंचा हुआ था। नारायण पटेल इसी इलाके में एक लकड़ी दुकान में काम करता है। इसी दुकान के पास उसका घर भी है। इसी घर में सब लोग रुके हुए थे। इसी दौरान शुक्रवार सुबह यह वारदात हुई है।

प्लेट में ले गया था अंगूर

पता चला है कि सुबह करीब 9 बजे सहारन अपनी पत्नी गीता देवी पटेल (38) को ये कहते हुए कमरे के अंदर ले गया था कि चलो टीवी देखेंगे। इसके साथ ही वह अंगूर भी एक प्लेट में रखकर ले गया था। उसने चाकू को छिपाया हुआ था। अंदर कमरे में जाने के बाद दोनों टीवी देखने लगे। उसने दरवाजे को भी अंदर से बंद कर लिया था। इसके बाद सहारन ने टीवी का साउंड बढ़ाया और चाकू से गीता पर एक के बाद एक 12 बार वार किए। जिससे वह खून ले लथपथ हो गई।

चिल्लाने लगी महिला

सहारन ने जैसै ही चाकू मारना शुरू किया था। वह चिल्लाने लगी थी। यह आवाज सुनकर घर के अन्य लोग भी कमरे के बाहर गए। मगर दरवाजा बंद था। इसलिए अंदर नहीं जा सके। वहीं गीता ने किसी तरह से दरवाजा खोला और वहां से निकली तब जाकर उसकी जान बची है। इधर, वारदात को अंजाम देकर सहारन भाग गया था।

मौसी के घर में छिपा था

घटना के बाद घरवालों की मदद से महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज किया और उसे 40 टांके लगाए हैं। साथ ही इस बात की जानकारी पुलिस को भी दी गई थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की। तब जाकर आरोपी को मोतीसागर पारा से गिरफ्तार किया गया है। वो मोतीसागर पारा में अपनी मौसी के घर में छिपा था।

चरित्र शंका में किया हमला

महिला ने पुलिस को बताया है कि उसका पति गांजा पीता है। वो हमेशा गांजा पीकर मारपीट किया करता था। मगर ऐसा पहली बार है जब उसने चाकू से हमला किया है। इस बार उसने मुझ पर चरित्र शंका करके हमला किया था। पुलिस अब आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुटी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular