Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबालिफ्ट लेने खड़ा था युवक, हाईवा ने कुचला, मौत... टक्कर के बाद...

लिफ्ट लेने खड़ा था युवक, हाईवा ने कुचला, मौत… टक्कर के बाद खंभे से टकराई गाड़ी, ड्यूटी से वापस लौटने के दौरान हादसा

बालोद: जिले में एक तेज रफ्तार हाईवा ने युवक को टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है। युवक को कुचलने के बाद गाड़ी खंभे से भी टकरा गई। इससे खंभा टेढ़ा हो गया। हादसा गुरूर थाना क्षेत्र में हुआ है।

कुम्हारखान का रहने वाला सौरभ साहू(25) एनएसयूआई का ब्लॉक प्रेसिडेंट था। मगर कुछ समय पहले से वह ड्राइवरी कर रहा था। गाड़ी चलाने शनिवार को भी वह बालोद गया था। वहां से शनिवार-रविवार रात की दरमियानी रात को लौटकर वह वापस आ रहा था। इसी दौरान यह हादसा हो गया है।

युवक के सिर से काफी खून बह गया था। जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई है।

युवक के सिर से काफी खून बह गया था। जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई है।

बताया जा रहा है कि सौरभ बालोद से लिफ्ट लेकर तार्री-भर्दा गांव तक पहुंच भी गया था। मगर देर रात होने के कारण उसे इसके आगे के लिए लिफ्ट नहीं मिली। इस पर वह वहीं पर नेशनल हाईवे-930 के किनारे किसी का आने का इंतजार कर रहा था। तभी एक तेज रफ्तार हाईवा आया और उसने युवक को चपेट में ले लिया।

खंभा टेढ़ा हो गया है। हाईवा के परखच्चे उड़ गए हैं।

खंभा टेढ़ा हो गया है। हाईवा के परखच्चे उड़ गए हैं।

हाईवा ने पहले युवक को टक्कर मारी। इसके बाद गाड़ी सीधे रोड किनारे लगे बिजली के खंभे से टकरा गई। हादसा इतना जबरदस्त था युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी। उसके सिर से काफी खून बह गया था। हादसे के बाद हाईवा चालक गाड़ी छोड़कर मौके से भाग निकला है। घटना में हाईवा के परखच्चे उड़ गए हैं।

अगले दिन शनिवार सुबह आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए थे।

अगले दिन शनिवार सुबह आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए थे।

उधर, आस-पास के लोगों ने रात को ही पुलिस को इस बात की सूचना दी थी। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। फिर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। परिजनों को सूचना दी गई थी। पु्लिस की जांच में पता चला है कि सौरभ अपने माता पिता का एक ही बेटा था। उसने कुछ साल पहले शादी कर की थी। जिससे उसका एक डेढ़ साल का बच्चा भी है। जिसके सिर से पिता का साया उठ गया है।

भरदा में यह चौथा हादसा

राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 930 पर तार्री-भरदा के पास यह चौथा बड़ा हादसा है। जिसमें किसी व्यक्ति की जान गई है। लगभग 6 माह पूर्व एक अधेड़ को चलती कार ने टक्कर मार दी थी। जिससे उसकी मौत हो गई थी। वहीं इसी जगह पर 2 शिक्षिकाएं ट्रक के नीचे आ गई थीं। जिसमें एक की मौत हो गई थी। जबकि दूसरी शिक्षिका घायल हो गई थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular