Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- नाले में साइकिल सहित बह गया युवक.....

BCC News 24: CG न्यूज़- नाले में साइकिल सहित बह गया युवक.. गांव लौटने के दौरान पुल पार करते आया तेज बहाव; एक घंटे बाद मिला शव

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में नाले में बहने से एक युवक की मौत हो गई। युवक साइकिल में नाला पार कर रहा था और पुल के ऊपर से पानी बह रहा था। इस दौरान अनियंत्रित होकर साइकिल समेत युवक तेज बहाव में बह गया। काफी तलाश के बाद उसका शव ग्रामीणों ने बरामद कर लिया है। हादसा तखतपुर थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के अनुसार मनहरण यादव (35) ग्राम बहुरता में रहता था। वह तखतपुर के महामाया चौक स्थित अंसारी खाद भंडार में हमाल था। रविवार दोपहर वह काम के बाद घर जाने के लिए निकल गया था। ग्राम पुरैना से आगे रास्ते में नाले के पुल के ऊपर से पानी बह रहा था। नाला पार करने के दौरान बहाव आने से अनियंत्रित होकर साइकिल समेत नाले में बह गया।

ग्रामीणों ने तलाश कर निकाला शव
मनहरण को नाले में बहते देखकर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। इस दौरान पुरैना गांव के जुगतु कैवर्त्य सहित अन्य ने उसकी तलाश की। करीब एक घंटे बाद युवक के शव को उन्होंने बाहर निकाला। इस दौरान आसपास के ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। तब पुलिस भी वहां पहुंच गई थी।

पिता के बाद बेटे की मौत से पसरा मातम
मनहरण के पिता बलराम यादव उसके साथ रहता था। कुछ दिन पहले ही उसके पिता की बीमारी से मौत हो गई थी। अब बेटे की मौत की खबर के बाद उसके घर में मातम छा गया। मनहरण की मौत के बाद ग्रामीण इसी बात की चर्चा को लेकर चर्चा कर दुख जताते रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular