Wednesday, May 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- धमतरी में हादसा, एक परिवार के 3...

BCC News 24: CG न्यूज़- धमतरी में हादसा, एक परिवार के 3 लोगों की मौत.. बोलेरो की टक्कर से बाइक जलकर खाक; छठी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे, मृतकों में महिला व युवती भी

छत्तीसगढ़: धमतरी में रविवार देर शाम तेज रफ्तार बोलेरो की टक्कर से तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में महिला, उसका भांजा और भतीजी शामिल हैं। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक भी जलकर खाक हो गई। जबकि बाइक सवार उछलकर दूर जा गिरे। हादसे में बोलेरो भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होकर सड़क किनारे पलट गई। पुलिस ने इस बोलेरो चालक के खिलाफ FIR दर्ज की है। हादसा मेचका थाना क्षेत्र में हुआ है।

टक्कर मारने के बाद बोलेरो भी घिसटती हुई दूर जाकर पलट गई।

टक्कर मारने के बाद बोलेरो भी घिसटती हुई दूर जाकर पलट गई।

जानकारी के मुताबिक, नरहरपुर के ग्राम घोटियावाही निवासी राधा बाई मरकाम (58) अपनी बहन के बेटे राजेश मरकाम (24) और देवर की बेटी नेहा मरकाम (21) के साथ रविवार शाम करीब 5.15 बजे बाइक पर गरियाबंद के शोभा गांव जा रहे थे। तीनों को वहां एक छठी कार्यक्रम में शामिल होना था। अभी वे मेचका के नकटी नाला के पास पहुंचे थे कि मैनपुर से धमतरी की ओर आ ही तेज रफ्तार बोलेरो ने सामने से टक्कर मार दी।

महिला और उसके भांजे की मौके पर ही मौत हो गई।

महिला और उसके भांजे की मौके पर ही मौत हो गई।

टक्कर लगते ही तीनों उछलकर दूर जा गिरे और बाइक में आग लग गई। हादसे में राधा मरकाम और राजेश मरकाम की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और नेहा को गंभीर हालत में नगरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नगरी में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान रात में उसने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने बोलेरो चालक थनवार यादव मैनपुर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि वह भाग निकला है।

हादसा होते देख मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई।

हादसा होते देख मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular