Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- वाटर पार्क में हादसा.. रायपुर के वंडरलैंड पार्क...

BCC News 24: CG न्यूज़- वाटर पार्क में हादसा.. रायपुर के वंडरलैंड पार्क का वीडियो बताकर सोशल मीडिया में हुआ वायरल; फैक्ट चेक करने पर सामने आई सच्चाई

छत्तीसगढ़: सोमवार को रायपुर के सोशल मीडिया पर तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में वाटर पार्क की स्लाइड से एक युवक नीचे आता है। नीचे खड़े दूसरे लोगों से टकराकर उसका सिर फट जाता है, और वह बुरी तरह से घायल हो जाता है। इस वीडियो को रायपुर के कुछ स्थानीय न्यूज़ वेबसाइट में रायपुरा के वंडरलैंड पार्क का वीडियो बताकर वायरल कर दिया गया।

मिडिया ने जब रायपुरा स्थित वंडरलैंड पार्क प्रबंधन से संपर्क किया तो मामला कुछ और ही सामने आया। वंडरलैंड पार्क मैनेजमेंट के सैफ ने बताया कि यह उनके वाटर पार्क का वीडियो नहीं है । झूठी जानकारी फैलाने वालों के खिलाफ हम कार्रवाई करने पुलिस से बात कर रहे हैं। स्थानीय पुलिस ने भी हमसे जानकारी ली है।

राजस्थान का है वीडियो

मिडिया की टीम ने जब इस वायरल वीडियो का फैक्ट चेक किया । पता चला कि वीडियो में दिख रही घटना तो हुई है, मगर रायपुर में नहीं। वीडियो राजस्थान के झालावाड़ का है। झालावाड़ के वाटर पार्क में रविवार को यह हादसा हुआ, जहां स्थानीय युवक इस हादसे में घायल हो गया था, पास के ही अस्पताल में युवक का इलाज कराया गया, फिलहाल युवक खतरे से बाहर है। यह वीडियो झालावाड़ के मुकुंदरा वाटर पार्क का है, रायपुर का नहीं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular