Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- 10वीं के छात्र की तालाब में डूबने...

BCC News 24: CG न्यूज़- 10वीं के छात्र की तालाब में डूबने से मौत.. एक पैर से विकलांग और तैरना भी नहीं जानता था मृतक; दोस्तों के साथ गया था नहाने, पैर फिसलने से डूबा; SDRF की टीम ने 3 घंटे की मशक्कत के बाद निकाला शव   

छत्तीसगढ़: भिलाई टाउनशिप के रिसाली स्थित दर्री तालाब में 10वीं के छात्र की डूबने से मौत हो गई। मामले की जानकारी होने के बाद दुर्ग से एसडीआरएफ की टीम वहां पहुंची। इसके बाद टीम ने ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर 3 घंटे तक तालाब के ढूंढा तब जाकर उन्हें शव मिला और उसे पानी से बाहर लाया गया। नेवई पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पीएम के लिए भेज दिया।

थाना प्रभारी ने बताया रिसाली बस्ती निवासी शैलेंद्र नेताम (16) पिता जगत नेताम रविवार दोपहर दर्री तालाब नहाने गया था। शैलेंद्र एक पैर से विकलांग था और उसे तैरना भी नहीं आता था। उसके दोस्त और वो तालाब के किनारे घाट पर ही नहा रहे थे। नहाते समय अचानक उसका पैर फिसल गया। इससे वह गरे पानी में चला गया। तैरना नहीं आने से वह पानी में डूब गया।

उसे डूबता देख उसके दोस्तों ने शोर मचाया। इसके बाद मामले की जानकारी नेवई पुलिस और एसडीआरएफ की टीम को दी गई। सूचना मिलते ही नेवई पुलिस और एसडीआरएफ मौके पर पहुंच गई। इसके बाद एसडीआरएफ के गोताखोरों ने पानी के अंदर 3 घंटे तक तलाश की, तब जाकर उन्हें शव मिला। पुलिस मर्ग कायम जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular