Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- बेस्ट फ्रेंड की वाइफ से अफेयर, बनाए कई...

BCC News 24: BIG न्यूज़- बेस्ट फ्रेंड की वाइफ से अफेयर, बनाए कई बार संबंध.. आपत्तिजनक हालत में पकड़ाया तो दोस्त को बोला- तेरी पत्नी से करूंगा शादी; फिर छत से घर पर किया पथराव

राजस्थान: पत्नी से अवैध संबंध के शक ने दो दोस्तों के बीच जमकर झड़प हुई। समझौते के लिए जाते वक्त रविवार को एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। फिर छत से पथराव कर दिया। झगड़े में घायल हुए लोगों को आरबीएम अस्तपाल में भर्ती कराया गया है। दो घायलों को जयपुर रेफर किया गया है।

मामला भरतपुर के चिकसाना थाना इलाके के इकरन गांव का है। गांव में पवन (22) का परिवार रहता है। पवन की शादी 2021 में हुई थी। पवन 5वीं कक्षा तक पढ़ा है और मजदूरी करता है। पवन के पड़ोस में ही उसका दोस्त अनिल (23) रहता है। अनिल 10वीं फेल है और बेराजगार है। पवन और अनिल में काफी गहरी दोस्ती थी। दोनों का एक दूसरे के घर आना-जाना था। इस दौरान पवन की पत्नी (20) और अनिल का अफेयर हो गया। दोनों मिलने लगे। फोन पर बातें करने लगे। 5 महीने पहले पवन ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। पत्नी और दोस्त के अफेयर का पता चला तो पवन के पैरों तले जमीन खिसक गई। पत्नी को समझाया लेकिन वह अनिल को ही अपना सब कुछ मान चुकी थी। इसके बाद अनिल और पवन पक्ष में कई बार झगड़ा हुआ। मामला गांव पंचायत में गया तो दोनों पक्षों का समझौता करा दिया।

छत से पत्थर बरसाते अनिल पक्ष के लोग। आरोप है कि इन लोगों ने रास्ते में रोक कर पवन व उसके साथियों के साथ मारपीट की।

छत से पत्थर बरसाते अनिल पक्ष के लोग। आरोप है कि इन लोगों ने रास्ते में रोक कर पवन व उसके साथियों के साथ मारपीट की।

17 मई को पवन की पत्नी ससुराल छोड़ पीहर चली गई। वहां से उसने पवन से तलाक लेने की बात कही। इसी दिन अनिल ने पवन से कहा कि वह उसकी पत्नी के बच्चे का पिता बनने वाला है और जल्द ही वे लोग शादी करने वाले हैं। इस बात पर पवन भड़क गया और दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। रविवार को सरपंच ने दोनों पक्षों को समझौते के लिए बुलाया था। पवन पक्ष की ओर से पवन, गोविंद (25) दान सिंह (26), नाहर सिंह (19), भूरा (22) आदि पंचों से मिलने जा रहे थे। रास्ते में अनिल पक्ष को लोगों ने उन्हें रोक लिया और लाठी-डंडों से हमला कर दिया। वे भागे तो उनके घर पर पथराव कर दिया।

मारपीट में घायल पति पवन और पड़ोसी युवक अनिल। दोनों के बीच पवन की पत्नी को लेकर झगड़ा हुआ।

मारपीट में घायल पति पवन और पड़ोसी युवक अनिल। दोनों के बीच पवन की पत्नी को लेकर झगड़ा हुआ।

घटना में पवन पक्ष के 5 लोग घायल हो गए। पवन और उसके भतीजे गोविंद (25) को जयपुर रेफर किया गया है। बाकी सदस्य दान सिंह (26), नाहर सिंह (19), भूरा (22) का इलाज आरबीएम अस्पताल में जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular