Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- 100 फीट ऊंची टंकी पर चढ़ गया नाराज...

BCC News 24: KORBA- 100 फीट ऊंची टंकी पर चढ़ गया नाराज इंजीनियर.. बोला- अधिकारी मुझे परेशान करते हैं, मैं कूद जाऊंगा; काफी समझाने पर माना

छत्तीसगढ़: कोरबा में एक इंजीनियर 100 फीट ऊंची पानी टंकी पर चढ़ गया और वहां से कूदने की धमकी देने लगा। उसने आरोप लगाया कि अधिकारी मुझे परेशान करते हैं। मुझे प्रताड़ित करते हैं, इसलिए मुझे अब जीना ही नहीं है। इस बात का पता चलते ही विभाग के अधिकारी और पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। फिर काफी समझाने के बाद वह माना है।

पुलिस और अधिकारी ऊपर चढ़े, फिर उसे समझाया गया।

पुलिस और अधिकारी ऊपर चढ़े, फिर उसे समझाया गया।

जानकारी के मुताबिक, जिले में दीपिका विस्तार परियोजना का काम चल रहा है। यहीं सिविल विभाग में एन.के तिवारी इंजीनियर के रूप में पदस्थ हैं। बताया जा रहा है कि वह पिछले कुछ दिन से नाराज चल रहा था। इस बीच रविवार दोपहर को वह और नाराज हो गया और SECL के बने पानी टंकी पर चढ़ गया।

आस-पास के लोग और कर्मचारी भी मौके पर पहुंच गए थे।

आस-पास के लोग और कर्मचारी भी मौके पर पहुंच गए थे।

आस-पास के लोगों ने बताया कि यह टंकी करीब 100 फीट ऊंची है। इसी टंकी में दोपहर के वक्त एन.की तिवारी चढ़ गया और कहने लगा कि मैं कूद जाऊंगा। इसके बाद मौके पर लोगों की भीड़़ लग गई थी। फिर इसकी जानकारी विभाग के अधिकारियों को भी दी गई। खबर मिलते ही सभी मौके पर पहुंच गए। पुलिस को भी बुलाया गया। बाद में अधिकारी और पुलिस की टीम ऊपर चढ़ी। तब भी वह नीचे कूदने की धमकी देता रहा।

इस बीच पुलिस और अधिकारी धीरे-धीरे कर टंकी पर चढ़ गए और उसे वहीं समझाया गया, तब जाकर वह शांत हुआ। फिर करीब एक घंटे की ज्यादा की मशक्कत के बाद उसे नीचे उतारा गया है। अब विभागीय अधिकारी उससे पूछताछ कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular