Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: कोरबा- प्यार में असफल रहने पर 19 साल के...

BCC News 24: कोरबा- प्यार में असफल रहने पर 19 साल के लड़के ने दे दी जान.. एकतरफा इश्क में मौत को लगाया गले; ‘लव यू जानू, सिर्फ मोर अस जान ले, अलविदा बेबी’ लिखकर युवक ने खाया जहर

छत्तीसगढ़: कोरबा जिले में प्यार में असफल रहने पर 19 साल के लड़के ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। परिजनों ने जैसे ही उसे देखा, तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। घटना रजगामार चौकी अंतर्गत बुंदेली ग्राम में बुधवार को हुई।

बताया जा रहा है कि मृतक रितिक खड़िया जो मूल रूप से रायगढ़ का रहने वाला है, वो कोरबा के बुंदेली गांव में अपने नाना-नानी के साथ रहता था। परिजनों ने बताया कि बुधवार को वो कहीं से घूमकर घर लौटा और उनसे कुछ पैसे मांगे। पैसे मिलने पर वो फिर से कहीं चला गया। कुछ देर बाद वो फिर से घर वापस लौटा और अपने कमरे में चला गया।

मृतक रितिक खड़िया।

मृतक रितिक खड़िया।

घरवालों को लगा कि वो पैसे लेकर कहीं बाहर खाने गया होगा और अब वापस आकर सो रहा है। लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी जब वो कमरे से बाहर नहीं निकला, तो परिवार वाले उसे देखने गए। तब वहां वो बेहोशी की हालत में पड़ा मिला। आनन-फानन में परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, युवक रितिक बुंदेली गांव में रहने वाली किसी लड़की से प्रेम करता था। आखिरी बार WhatsApp पर की गई चैटिंग से पता चला है कि लास्ट मैसेज उसने उसी लड़की को किया था। उसने मैसेज में लिखा था- ”Love you janu सिर्फ मोर अस जान ले, जात ह मैं मरे ब, अलविदा बेबी”.. यानी मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं, तुम सिर्फ मेरी हो ये जान लो। मैं मरने जा रहा हूं, अलविदा बेबी।

लास्ट व्हाट्सएप मैसेज।

लास्ट व्हाट्सएप मैसेज।

सैड सॉन्ग भी किया था सेंड

मैसेज लिखकर उसने अपनी प्रेमिका को सैड सॉन्ग का वीडियो भी डाला, जिसमें प्रेमी की मौत के बाद प्रेमिका उसकी लाश पर रोती नजर आती है। इसके बाद उसने कीटनाशक दवा का सेवन कर कर जान दे दी। कोरबा जिला अस्पताल चौकी प्रभारी अनिल पांडे ने बताया कि जिला अस्पताल से मिले मेमो के आधार पर पंचनामा कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया है।

फिलहाल परिजनों का बयान दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। वहीं मृतक के मोबाइल के मैसेजेज़ और कॉल डिटेल्स भी खंगाले जा रहे हैं। हालांकि फिलहाल परिजन या पुलिस खुलकर कुछ भी मामले में कहने से बच रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular