Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- पुलिस वाला गुंडा.. फार्म हाउस में घुसकर...

BCC News 24: CG न्यूज़- पुलिस वाला गुंडा.. फार्म हाउस में घुसकर BJP नेता और कारोबारी से की मारपीट, मोबाइल फेंका; कॉन्स्टेबल सस्पेंड

छत्तीसगढ़: रायपुर पुलिस के जवान को शराब पीकर अपनी धौंस जमाना भारी पड़ गया। खबर है कि इस जवान ने रायपुर के एक फार्म हाउस में नशे की हालत में घुसकर कुछ कारोबारियों और भाजपा नेताओं के साथ विवाद किया, उन्हें पीटा। एक शख्स का मोबाइल फोन छीन कर फेंक दिया। अब इस पुलिस वाले पर कार्रवाई का डंडा चला है। रायपुर के SSP ने इसे सस्पेंड कर दिया है। मामला आमानाका इलाके का है।

मंगलवार 30 अगस्त की देर रात की है डॉलफिन विला नाम के फार्म हाउस में भाजपा नेता नरेश नामदेव के जन्मदिन की पार्टी चल रही थी। यहां पुलिसकर्मी प्रशांत शुक्ला पहुंचा। इसने पार्टी में आए लोगों को धमकाना शुरू कर दिया। विरोध करने पर खूब हंगामा किया। मारपीट करने लगा। वहां फार्म हाउस के मालिक पुलकित मित्तल मोबाइल से प्रशांत का हुड़दंग रिकॉर्ड करने लगे। ये देख प्रशांत ने उसका मोबाइल फेंक दिया।

काली शर्ट में प्रशांत विवाद करते हुए।

काली शर्ट में प्रशांत विवाद करते हुए।

ये घटना मित्तल के कर्मचारी ने दूसरे फोन से रिकॉर्ड कर ली। गुस्साए कारोबारी और भाजपा नेताओं ने डायल 112 से पुलिस बुलाई। प्रशांत सभी को डरा- धमका रहा था। पुलिसिया कार्रवाई में फंसाने की धमकियां देता रहा। देर रात तक खूब विवाद हुआ। तब मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी अपने साथ प्रशांत को लेकर गए।

कारोबारी का फोन फेंककर तोड़ा।

कारोबारी का फोन फेंककर तोड़ा।

अगले दिन मामले की शिकायत SSP के पास पहुंच गई। शिकायत करने वाले कारोबारी मित्तल ने बड़े अफसरों से ये भी कहा कि कई बार प्रशांत इसी तरह उनके फार्म हाउस में घुसकर हंगामा करता है। मुफ्त का खाना खाता है। इंकार करने पर विवाद करता है।

निलंबन आदेश।

निलंबन आदेश।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक इससे पहले प्रशांत कबीर नगर थाने में पदस्थ था। वहां भी इसी तरह की हरकतों की वजह से उसे थाने से हटा दिया गया था। मगर इसका असर प्रशांत पर नहीं हुआ। SSP प्रशांत अग्रवाल ने शिकायत की जांच के बाद अब आरक्षक प्रशांत शुक्ला को सस्पेंड कर दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular