Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबागर्लफ्रेंड को मारकर बोला- कोरेक्स पीकर दुनिया रंगीन दिखती है... हत्या करते...

गर्लफ्रेंड को मारकर बोला- कोरेक्स पीकर दुनिया रंगीन दिखती है… हत्या करते वक्त कहा- तुझे किसी और की नहीं होने दूंगा

भिलाई: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में मेडिकल नियमों को ताक में रखकर दवाओं की बिक्री की जा रही है। इससे शहर में अपराध का ग्राफ बढ़ा है। 30 मार्च को एक युवक ने अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया था। पकड़े जाने पर उसने बताया कि उसने कोरेक्स(नशीली दवा) पी थी। उसने यह भी बताया कि कोरेक्स पीने के बाद दुनिया रंगीन दिखने लगती है।

आरोपी ने बताया कि दुकान से सब्जी काटने वाला चाकू लिया था। प्रेमिका के ऊपर कई वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई। हत्या करते वक्त उसने अपनी गर्लफ्रेंड से कहा था कि तू मेरी नहीं हो सकी तो मैं तुझे किसी और की नहीं होने दूंगा। इसके बाद नाबालिग लड़की और उसकी बहन पर कई वार किए थे।

आरोपी ने बताया दुकान का नाम

उधर, एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने प्रेस वार्ता में हत्या के आरोपी महेश यादव से पूछा कि कोरेक्स तो प्रतिबंधित दवा है फिर बिना प्रिस्क्रिप्शन के उसे कैसे मिल गई। इस पर महेश ने बताया कि सुपेला रावण भाठा स्थित गुप्ता मेडिकल स्टोर से वह 100 रुपए में कोरेक्स खरीदकार पीता है।

गुप्ता मेडिकल स्टोर, जहां से खरीदी गई नशीला सिरप

गुप्ता मेडिकल स्टोर, जहां से खरीदी गई नशीला सिरप

आरोपी ने यह भी बताया कि गुप्ता मेडिकल में बिना डॉक्टर की पर्ची के एक बोतल कोरेक्स आसानी से मिल जाता है। इस बयान के बाद एसपी चिंता जताई और मेडिकल स्टोर संचालक को नोटिस देने का निर्देश दिया। एसपी के निर्देश पर पुलिस वहां पूछताछ करने पहुंची, तो उसने कोरेक्स सिरप बेचने से ही मना कर दिया। एसपी ने आरोपी मनोज यादव से पूछा था कि कोरेक्स पीने से कैसा नशा होता है। इस पर उसने जवाब दिया कि उसका नशा काफी अधिक होता है।

हत्या का आरोपी महेश यादव यादव। आरोपी पहले भी हत्या के मामले में जेल जा चुका था।

हत्या का आरोपी महेश यादव यादव। आरोपी पहले भी हत्या के मामले में जेल जा चुका था।

गुप्ता मेडिकल के संचालक ने कोरेक्स बेचने से किया मना
भास्कर की टीम इस सच्चाई का पता करने के लिए जब गुप्ता मेडिकल स्टोर के संचालक मनोज गुप्ता से मिली तो उन्होंने कहा वो कोरेक्स सिरप अपने यहां रखते ही नहीं हैं। उन्होंने कहा कि जो दवा हमने उसे दिया है वो प्रिस्क्रिप्शन के आधार पर दिया है। जो दवा दी गई है वो पुलिस को भी दी गई है कि उसे वो चेक कराएं कि उसमें नशे जैसी कोई चीज नहीं है।

दूसरे से करने लगी थी प्यार, इसलिए नाराज था महेश

सुपेला थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े यह वारदात हुई थी।

सुपेला थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े यह वारदात हुई थी।

30 मार्च को महेश ने दिनदहाड़े अपनी प्रेमिका को मारा था। असल में वह चोरी के मामले में पहले जेल जा चुका था। इसलिए उसकी गर्लफ्रेंड ने उसे छोड़ दिया। वो किसी और से प्यार करने लगी थी। इसलिए आरोपी महेश नाराज था। इस बीच उसने नाबालिग लड़की को मिलने के लिए बुलाया था। मगर उससे फिर विवाद किया और उसे मार दिया था। लड़की की छोटी बहन ने तालाब में कूदकर अपनी जान बचाई थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular