Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- रायपुर में बर्थडे पार्टी के बाद ढिशुम-ढिशुम...

BCC News 24: CG न्यूज़- रायपुर में बर्थडे पार्टी के बाद ढिशुम-ढिशुम का एक और वीडियो वायरल.. नार्थ ईस्ट की लड़कियों पर कमेंट करने के बाद हुआ बवाल, 4 लड़के, 2 युवतियां गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: रायपुर के वीआईपी रोड स्थित एक होटल के बाहर लड़के-लड़कियों के ग्रुप के मारपीट का एक और वीडियो सामने आया है। 1 दिन पहले इसी घटना का 6 सेकंड का वीडियो सामने आया था। अब 31 सेकंड का एक नया वीडियो सामने आया है। इसमें भी लड़के लड़कियां एक दूसरे से झगड़ते दिख रहे हैं।

नए वीडियो में लड़कियां आरोप लगा रहे हैं रही हैं कि लड़के उनके साथ मारपीट कर रहे हैं। हाथों में सैंडल लिए लड़कियां भी लड़कों को पीट रही हैं । धक्का-मुक्की कर रही हैं। लड़के लड़कियों के साथ गाली गलौज करते हुए, देख लेने की धमकी दे रहे हैं । अब इस मामले में पुलिस ने 4 लड़कों और दो लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया है।

तेलीबांधा थाने की पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई की है । पुलिस ने घटना में शामिल अविनाश केशव, शुभम कलार , इमरान रिजवी, अब्दुल रहीम को गिरफ्तार किया है । नीमा डोमा तमांग , ज्योति माला राय नाम की दो लड़कियों को भी गिरफ्तार किया गया है।

इस वजह से उपजा विवाद

रायपुर की वीआईपी रोड स्थित एक बड़े होटल में 10 लड़कियों का ग्रुप बर्थडे पार्टी मनाने पहुंचा था । लड़के भी इसी होटल में डिनर करने आए थे। बाहर निकलने के दौरान लड़कियां कैब का वेट कर रही थीं । लड़कों ने लड़कियों पर कुछ कमेंट कर दिया। ये सभी लड़कियां नॉर्थ ईस्ट के राज्यों की रहने वाली हैं। रायपुर में अलग-अलग काम करती है । लड़के भी अलग-अलग व्यवसाय से जुड़े हुए हैं । एक दूसरे पर छींटाकशी की वजह से लड़कियों ने लड़कों पर अटैक कर दिया लड़कों ने भी गाली गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी।

वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठने लगे। सोशल मीडिया पर लोग कमेंट करने लगे कि वीआईपी रोड इलाके में देर रात तक पार्टियां और अश्लील गतिविधियां होती हैं इस वजह से यह हालात बन जाते हैं । पुलिस ने फौरन एक्शन लेते हुए इस मामले में पहले तो अनजान लोगों पर एफआईआर दर्ज की थी । 24 घंटे के भीतर इस मामले में चार लड़कों और दो लड़कियों को गिरफ्तार किया गया। एक और युवक जो इस घटना में शामिल था, फिलहाल फरार है उसे पुलिस ढूंढ रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular