Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- कलेक्टर रानू साहू की फटकार के बाद शुरू...

BCC News 24: KORBA- कलेक्टर रानू साहू की फटकार के बाद शुरू हुआ ईमलीछापर-सर्वमंगला सड़क निर्माण का कार्य, एक दिन पहले ही पीडब्लूडी के अधिकारियों को दिये थे सख्त निर्देश

कोरबा (BCC NEWS 24): कलेक्टर श्रीमती रानू साहू के सख्त निर्देश के 12 घंटे के भीतर ही बंद पड़े ईमलीछापर-सर्वमंगला सड़क निर्माण का कार्य दोबारा शुरू हो गया है। पीडब्लूडी विभाग की निगरानी में ठेका कंपनी ने आज सुबह से ही काम प्रारंभ करने के साथ ही सड़को पर पानी का छिड़काव शुरू कर दिया है। जिससे आसपास के रहवासियों सहित राहगीरों को काफी राहत मिली है।

गौरतलब है कि ईमलीछापर-सर्वमंगला सड़क निर्माण कार्य में लगी ठेका कंपनी ने फंड जारी नही करने का हवाला देकर सड़क निर्माण कार्य को बंद कर दिया था। इस गंभीर मुददे पर कलेक्टर रानू साहू ने पीडब्ल्यूडी और निर्माण ठेकेदारों की बैठक लेकर इमलीछापर-सर्वमंगला सड़क निर्माण में बिना स्वीकृति के 11 करोड़ रुपये व्यय करने पर पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों पर गहरी नाराजगी जताई थी। उन्होंने बगैर स्वीकृति के डीपीआर से अधिक व्यय करने तथा विभागीय लापरवाही और नियमों की अनदेखी के कारण सड़क निर्माण काम रुकने पर भी नाराजगी जताई थी।

उन्होंने सड़क निर्माण के कार्य को 2 दिन के भीतर शुरू करने के निर्देश दिए थे। साथ ही सड़क निर्माण प्रगति की जानकारी 15 दिन में आयोजित समीक्षा बैठक में देने के निर्देश दिए थे। कलेक्टर के निर्देश पर सडक निर्माण कार्य पुनः शुरू हो गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular