Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- शादी की सालगिरह की तैयारियों के बीच सिविल...

BCC News 24: KORBA- शादी की सालगिरह की तैयारियों के बीच सिविल जज के घर पर निकला जहरीला नाग.. मचा हडकंप; बच्चा खेलते-खेलते सांप तक पहुंचने ही वाला था कि मां की पड़ी नजर, बड़ा हादसा टला

  • जिला कोर्ट की सिविल जज अपनी शादी की सालगिरह की तैयारियां अपने घर में कर रहीं थीं.

कोरबा (BCC NEWS 24): कोरबा में सिविल जज के घर जहरीला नाग सांप निकला. घर के हॉल में नाग फन फैलाये बैठा था और उसके सामने जज का मासूम बच्चा खेल रहा था. तभी अचानक बच्चे की मां की नजर सांप पर पड़ी और वे किसी तरह बच्चे को वहां से उठाकर ले गईं. बारिश का मौसम आते ही जमीन में रेंगने वाली मौत का खतरा कोरबा जिले में लगातार बढ़ रहा है. आए दिन ग्रामीण क्षेत्रों के साथ शहरी क्षेत्रों में साप निकलने की घटना सामने आने लगी हैं. ऐसा ही कुछ हुआ एक  डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के सिविल जज के घर.

सिविल जज के घर एक बड़ा हादसा होते होते टल गया. कोरबा की राजस्व कॉलोनी में सिविल जज शीतल निकुंज अपने घर में अपनी शादी की साल गिरह मनाने की तैयारी कर रहीं थीं. डेढ़ साल का उनका बच्चा घर के हाल में खेल रहा था, जो बाल बाल बच गया. घर में खुशी का माहौल था और घर के अंदर मौत के रूप में नाग सांप  कब घर के अंदर कब प्रवेश किया किसी को पता ही नहीं चला. बच्चा खेलते खेलते सांप  तक पहुंचने वाला ही था कि अचानक से सांप  के ऊपर नज़र जाते ही मां की ममता ने बिना डरे सांप  से अपने बच्चे को दूर कर लिया. फिर घर में चीख पुकार मच गया डरे सहमे घर वालों ने स्नेक रेस्क्यू टीम प्रमुख जितेंद्र सारथी को इसकी जानकारी दी.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular