Wednesday, June 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- जांजगीर-चांपा में बहन और जीजा का गला...

BCC News 24: CG न्यूज़- जांजगीर-चांपा में बहन और जीजा का गला रेतने की कोशिश.. संपत्ति विवाद में भाई ही बना जान का दुश्मन, संघर्ष के दौरान चेहरे से हटा गमछा तो पहचाना गया

छत्तीसगढ़: जांजगीर-चांपा जिले में सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात पति-पत्नी का गला रेतने की कोशिश करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना नवागढ़ थाना क्षेत्र के केरा गांव की है। पुलिस को सूचना दे दी गई है। सबसे बड़ी बात ये है कि हमला करने वाले घायलों के नजदीकी रिश्तेदार ही हैं। फिलहाल पुलिस ने पीड़ितों के बयान ले लिए हैं और जांच में जुट गई है।

नवागढ़ थाना प्रभारी विवेक पांडेय ने बताया कि केरा गांव के सनत धीवर (45 वर्ष) और उसकी पत्नी इंदिरा धीवर (41 वर्ष) सोमवार रात को अपने घर में सो रहे थे। उनके बच्चे दूसरे कमरे में सोए हुए थे, तभी रात के करीब 2 बजे चेहरे पर गमछा बांधे दो लोग पिछले दरवाजे से घर में घुसे। आरोपियों ने धारदार हथियार से गहरी नींद में सोए पति-पत्नी को मारने की कोशिश की। हमलावरों ने पति का गला रेतने की कोशिश की, तभी उसकी नींद खुल गई। वो आरोपियों से भिड़ गया और बचाव के लिए चिल्लाने लगा।

गला रेतने की कोशिश।

गला रेतने की कोशिश।

भाई ने ही बहन और जीजा पर किया जानलेवा हमला

इधर पति सनत के चिल्लाने की आवाज सुनकर पत्नी भी जाग गई। पति-पत्नी दोनों मिलकर हमलावरों का मुकाबला करने लगे। हमले में पति के गले और हाथ में चोट आई है। वहीं पत्नी का हाथ भी घायल हो गया है। खुद को घिरता पाकर दोनों आरोपी चाकू और कत्ता छोड़कर फरार हो गए, लेकिन संघर्ष के दौरान दोनों के चेहरे से गमछा हट गया। जिससे पीड़ित दंपति हमलावरों को तुरंत पहचान गए। आरोपियों में से एक महिला का सगा भाई अशोक धीवर (कोसा निवासी) है, वहीं दूसरा भाई का साला जय प्रकाश धीवर है।

इलाज के लिए पति-पत्नी को अस्पताल भेजा गया।

इलाज के लिए पति-पत्नी को अस्पताल भेजा गया।

दोनों आरोपी फरार, एक पहले भी कर चुका है हत्या

अशोक धीवर पर पहले से ही हत्या का आरोप है और वो फिलहाल जमानत पर बाहर है। शुरुआती जांच में पता चला है कि संपत्ति विवाद के कारण आरोपी ने अपने साले के साथ मिलकर बहन और जीजा पर हमला किया। नवागढ़ पुलिस ने दंपति के बयान के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। दोनों पीड़ितों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है।

पीड़ित परिवार।

पीड़ित परिवार।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular