Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- तंत्र क्रिया के लिए पिता-पुत्र का किया...

BCC News 24: CG न्यूज़- तंत्र क्रिया के लिए पिता-पुत्र का किया अपहरण.. बच्‍चे ने बचाओ-बचाओ चिल्लाया तो आसपास के लोगों ने पुलिस को दी सूचना, 6 आरोपी पकड़ाए

राजनांदगांव: भिलाई से घुमाने ले जाने का झांसा देकर राजनांदगांव लाकर तंत्र क्रिया के लिए पिता पुत्र का अपहरण कर लिया गया। बच्चे ने जब कार से बचाओ की आवाज लगाई तो आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस टीम अलर्ट हुई और देर रात तक पतासाजी के बाद 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

घटना रविवार शाम करीब 7 बजे की है। पुलिस ने बताया कि भिलाई के छावनी में रहने वाले 46 वर्षीय रूपसिंह ध्रुव को उसके पूर्व परिचित उमर फारुख और जीतू नामक व्यक्ति ने घूमने जाने की बात कहकर बुलाया। रूपसिंह को अपने साथ बेटे को भी रखने की बात कही। इसके चलते रूपसिंह दोनों की बात में आकर अपने बेटे को लेकर पहुंचा। सभी कार में सवार होकर जिले के जनकपुर के खालसा ढाबा के पास पहुंचे। जहां एक अन्य कार पहुंची और उमर फारुख उनसे बातचीत करने के बाद पिता पुत्र को दूसरी कार में बैठाकर धमकाने लगा।

इसी दौरान रूपसिंह के बेटे ने बचाओ-बचाओ की आवाज लगाई। जिसे आसपास के लोगों ने सुनकर पुलिस को सूचना दी। इधर आरोपी रूपसिंह और उसके बेटे को लेकर तुमड़ीबोड़ जंगल के रास्ते में निकल गए थे। पुलिस ने गणेश राम जैन, उमर फारूख अहमद, मनीष कुमार श्रीवास्तव, अनिल साहू, भुवन कुमार टेम्भुरकर और तामेश्वर साहू को गिरफ्तार कर पुलिस ने आरोपियों से अपहरण में प्रयुक्त दो कार भी जब्त किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular