Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: बुलडोजर रोकने MLA और IAS में बहस.. बेजाकब्जा हटा रहे अफसर...

CG: बुलडोजर रोकने MLA और IAS में बहस.. बेजाकब्जा हटा रहे अफसर से भिड़ गए विधायक अरूण वोरा, आयुक्त ने नहीं चलने दी नेतागिरी

छत्तीसगढ़: दुर्ग नगर निगम के प्रशिक्षु आयुक्त आईएएस अधिकारी लक्ष्मण तिवारी गुरुवार को अतिक्रमण हटाने कार्रवाई करने खुद निकले। जैसे ही अतिक्रमण पर बुलडोजर चला उसे रोकने दुर्ग विधायक अरुण वोरा पहुंच गए। उन्होंने आयुक्त को कार्रवाई रोकने के लिए कहा। आयुक्त ने उनकी एक नहीं सुनी। उन्होंने कहा कि शहर को सुंदर बनाने के लिए अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई नहीं रुकेगी। इसे लेकर विधायक प्रशिक्षु अधिकारी से घंटों बहस करते रहे, लेकिन उनकी एक नहीं चली। इसके बाद वह वहां से चले गए।

प्रशिक्षु आयुक्त ने खड़े होकर करवाई अतिक्रमण पर कार्रवाई

प्रशिक्षु आयुक्त ने खड़े होकर करवाई अतिक्रमण पर कार्रवाई

आपको बता दें कि दुर्ग नगर निगम में आयुक्त लोकेश चंद्राकर के साथ-साथ राज्य शासन ने एक प्रशिक्षु आयुक्त आईएएस अधिकारी लक्ष्मण तिवारी की भी पदस्थापना की हुई है। प्रशिक्षु आयुक्त ने आते ही दुर्ग शहर के अतिक्रमण को तोड़ना शुरू कर दिया है। इससे यहां के व्यापारी दहशत में हैं। एक दिन पहले ही सराफा व्यापारियों से उनकी कार्रवाई को लेकर काफी नोकझोंक हुई थी, लेकिन उन्होंने कार्रवाई नहीं रोकी। गुरुवार को भी सुबह से लेकर शाम तक कार्रवाई चली। इस दौरान बड़ी-बड़ी दुकानों और स्टोर के सामने हुए अतिक्रमण को हटाया गया। कार्रवाई के दौरान पूरे समय खुद लक्ष्मण तिवारी वहां खड़े रहे। व्यापारियों ने कार्रवाई को रोकने दुर्ग विधायक अरुण वोरा से गुहार लगाई तो वह खुद वहां पहुंच गए। विधायक ने तिवारी को कार्रवाई को रोकने के लिए कहा, लेकिन तिवारी ने कहा कि वो कार्रवाई नहीं रोकने वाले। इसके बाद विधायक घंटों उनसे बहस करते रहे, लेकिन जब उनकी एक न चली तो वह वहां से चले गए।

खंभों में लगे बैनर होर्डिंग को हटाता निगम अमला

खंभों में लगे बैनर होर्डिंग को हटाता निगम अमला

बोरसी से लेकर महाराज चौक तक चली ताबड़तोड़ कार्रवाई
प्रशिक्षु आयुक्त आईएएस लक्ष्मण तिवारी ने दुर्ग के बोरसी से महाराज चौक और पोटिया रोड में अतिक्रमण हटाने गुरुवार को ताबड़तोड़ कार्रवाई की। इस दौरान सड़क किनारे और चौक-चौराहों पर लगाए गए बैनर-पोस्टर को हटाया गया। यह कार्रवाई पिछले दो दिनों से चल रही है। आज हुई कार्रवाई में नालियों के ऊपर बनाये गए स्लैब, बाउंड्रीवाल, दुकान के बाहर सजावट लाइटिंग साइन बोर्ड सहित अन्य कब्जा को हटवाया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular