Monday, April 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- थाने में ASI ने लगाई फांसी.. कल...

BCC News 24: CG न्यूज़- थाने में ASI ने लगाई फांसी.. कल तक सामान्य व्यवहार कर रहे थे, आज खिड़की से लटका मिला शव; सफाईकर्मी ने देखी लाश

छत्तीसगढ़: गरियाबंद जिले में पुलिस स्टेशन में ASI ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। वे कल तक सामान्य व्यवहार कर रहे थे। बातचीत में भी दूसरे पुलिसकर्मियों को कुछ एहसास नहीं हुआ था। अब बुधवार सुबह उनका शव फंदे पर लटका मिला है। सुबह सफाई कर्मचारी सफाई करने बैरक में गया था। उसी दौरान उसने उनका शव देखा है। जिसके बाद यह पूरा मामला सामने आया है। मामला मैनपुर थाने का है।

मूल रूप से बलौदाबाजार जिले के रहने वाले ASI शंकरलाल सिदार(58) 1 नवंबर 2021 से मैनपुर थाने में पदस्थ थे। वो थाने के ऊपर बने बैरक में ही दूसरे पुलिसकर्मियों के साथ रहते थे। इन दिनों उनके साथ रहने वाले पुलिसकर्मी छुट्‌टी पर गए हुए हैं। मंगलवार को भी शंकरलाल काम पर थे। उस दौरान वे सबसे सामान्य बातचीत कर रहे थे। उनके साथी पुलिसकर्मियों ने बताया कि उनसे बातचीत में ऐसा लगा ही नहीं कि उन्हें कोई दिक्कत है। अचानक उन्होंने ऐसा कदम उठा लिया।

इस तरह से फंदे पर लटका मिला शव।

इस तरह से फंदे पर लटका मिला शव।

रोज की तरह वे मंगलवार रात को भी खाना खाकर बैरक में ही सो गए थे। बुधवार सुबह जब सफाई कर्मचारी सफाई के लिए ऊपर बैरक में गया, तब उसने खिड़की पर शंकरलाल का फंदे से लटका हुआ शव देखा। जिसके बाद थाने के टीआई और दुसरे पुलिसकर्मियों को इस बारे में सूचना दी गई थी। खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को बरामद कर पीएम के लिए भेजा गया है।

आत्महत्या के कारणों का नहीं हो सका है खुलासा।

आत्महत्या के कारणों का नहीं हो सका है खुलासा।

मैनपुर थाना प्रभारी सूर्यकांत भारद्वाज ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आज सुबह जब बैरक में सफाईकर्मी गया तो ASI के फंदे पर लटके होने की जानकारी मिली। परिजनों को सूचना दी गई थी,उनकी मौजूदगी मे शव को उतारकर पीएम करवाया जा रहा है। उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया ये पता नहीं चल सका है। मामले में जांच जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular