Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- रियल एस्टेट कारोबारी ने दी जान.. रायपुर...

BCC News 24: CG न्यूज़- रियल एस्टेट कारोबारी ने दी जान.. रायपुर के तेलीबांधा तालाब में कूदा, 4 घंटे बाद मिला शव; ईवनिंग वॉक पर निकाला था

छत्तीसगढ़: रायपुर स्थित तेलीबांधा तालाब में मंगलवार देर शाम एक रियल एस्टेट कारोबारी ने कूदकर खुदकुशी कर ली। कारोबारी के आत्महत्या करने के कारण का अभी तक पता नहीं चल सका है। हालांकि माना जा रहा है कि पैसों के लेनदेन और पारिवारिक कारणों के चलते उसने जान दी है। फिलहाल पुलिस ने तालाब से शव निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है।

रियल एस्टेट कारोबारी ने की खुदकुशी।

रियल एस्टेट कारोबारी ने की खुदकुशी।

ईवनिंग वॉक के लिए निकला था कारोबारी, ड्राइवर भी था साथ

तेलीबांधा तालाब में खुदकुशी करने वाले कारोबारी की पहचान अनुपम केडिया के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि अनुपम ईवनिंग वॉक के लिए तेलीबांधा तालाब के किनारे पहुंचा था। उसके साथ कार का ड्राइवर भी मौजूद था। अनुपम पाथवे पर टहल रहा था और अचानक उसने तालाब में छलांग लगा दी। कुछ ही देर में वो गहरे हिस्से में चला गया और डूब गया।

तालाब से निकाला गया शव।

तालाब से निकाला गया शव।

पुलिस ने बताया कि अभी तक कि जांच में पता चला है कि अनुपम पैसों के लेनदेन और पारिवारिक कारणों के चलते कुछ देन से परेशान था। फिलहाल इस संबंध में परिजनों से पूछताछ की जाएगी। अभी वे काफी परेशान है। पोस्टमार्टम के बाद आगे की जांच होगी।

रियल एस्टेट कारोबारी अनुपम केडिया- फाइल फोटो।

रियल एस्टेट कारोबारी अनुपम केडिया- फाइल फोटो।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular