Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- ATM तोड़ने की कोशिश.. कैश ले जाने...

BCC News 24: CG न्यूज़- ATM तोड़ने की कोशिश.. कैश ले जाने में सफल नहीं हो सके बदमाश, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात

छत्तीसगढ़: जांजगीर-चांपा जिले में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का ATM तोड़कर चोरी करने का प्रयास किया गया है। पुलिस ने बताया कि सब्बल से एटीएम को तोड़ने की कोशिश की गई, लेकिन आरोपी कैश चोरी करने में सफल नहीं हो सके। ATM के अंदर घुसने से पहले बदमाशों ने ट्रांसफॉर्मर से इलाके की लाइट को भी बंद कर दिया था। जिस ATM में चोरी की कोशिश की गई है, वो गट्टानी स्कूल के सामने स्थित है। घटना रविवार तड़के 3 से 4 बजे की बताई जा रही है।

घटना को अंजाम देने से पहले सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों ने टेप चिपका दिया था। SP विजय अग्रवाल ने बताया कि ATM तोड़ने के लिए लाया गया 3-4 सब्बल अभी भी मशीन में ही फंसा हुआ है। उन्होंने बताया कि घटना में स्थानीय गैंग का हाथ होना लग रहा है।

एसबीआई का एटीएम तोड़ने की कोशिश।

एसबीआई का एटीएम तोड़ने की कोशिश।

फिलहाल जांजगीर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। SP विजय अग्रवाल ने घटनास्थल का जायजा लेते हुए कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए आरोपी।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए आरोपी।

जांजगीर-चांपा में ATM तोड़कर चोरी के प्रयास की कुछ घटनाएं

  • 25 अक्टूबर 2020 को मुलमुला थाना क्षेत्र में बनाहिल एसबीआई एटीएम में चोरी का प्रयास किया गया था।
  • 15 दिसंबर 2019 को बरपाली चौक के पास एटीएम परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे की स्क्रीन पर गोबर और कीचड़ लगाकर अज्ञात आरोपियों ने तोड़फोड़ कर चोरी का असफल प्रयास किया था।
  • 3 दिसंबर 2018 को जांजगीर थाना क्षेत्र के चांपा रोड स्थित बैंक ऑफ महाराष्ट्र के एटीएम बूथ को अज्ञात चोरों ने निशाना बनाया था. हालांकि कैश चोरी करने में वे नाकामयाब रहे थे।

रायपुर में भी हुई थी ATM तोड़ने की कोशिश

अभी 15 दिन पहले राजधानी रायपुर में भी ATM तोड़ने की कोशिश कर रहे आरोपी अंशु उर्फ अंशुल दुबे को गिरफ्तार कर लिया गया था। घटना टिकरापारा थाना क्षेत्र के मोती नगर स्थित इंडसइंड एटीएम में हुई थी। 26 अगस्त की रात टिकरापारा थाना पुलिस गश्त पर निकली थी, तभी उन्हें इंडसइंड बैंक के एटीएम को तोड़ने की कोशिश करने की खबर मिली थी। जिस पर तुरंत एक्शन लेते हुए पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular