Friday, April 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- शक करता था पति इसलिए मार डाला.....

BCC News 24: CG न्यूज़- शक करता था पति इसलिए मार डाला.. पत्नी ने लोहे के पाइप से हमला कर ली जान, आए दिन होता था विवाद

छत्तीसगढ़: रायपुर में 30 साल की युवती ने अपने पति की जान ले ली। एक दूसरे पर भरोसे की कमी ने एक जिंदगी को ही कम कर दिया। आरोपी महिला को रायपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना के संबंध में उससे पूछताछ की जा रही है। युवक के घरवालों को भी वारदात की जानकारी दे दी गई है।

घटना शहर के अमलीडीह के सेंट जोसफ कॉलोनी में हुई है। यहां 30 साल का सुरेंद्र साहू अपनी पत्नी मोती उर्फ मिनी के साथ रहता था। दो साल पहले दोनों की शादी हुई थी। एक डेढ़ साल की बच्ची भी है। पुलिस को शुरूआती पूछताछ में पड़ोसियों से पता चला कि आए दिन दोंनो के बीच होने वाली खट-पट की आवाज बाहर तक आती थी। दोनों का झगड़ा बढ़ता जा रहा था। रविवार की दोपहर सुरेंद्र की जोर से चींख निकली ताे पड़ोस के लोगों ने जाकर देखा। वो बिस्तर पर लहूलुहान पड़ा था, करीब ही उसकी पत्नी लोहे का पाइप हाथ में लिए बदहवास बैठी थी लोगों ने एंबुलेंस और पुलिस को फोन किया।

मिनी ने की पति की हत्या।

मिनी ने की पति की हत्या।

जांच टीम मौके पर पहुंचकर देखा कि, सुरेंद्र की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मौके से हत्या के सबूत जमा किए, फॉरेंसिक टीम को बुलवाया। कुछ देर बार राजेंद्र इलाके की पुलिस ने युवती को अलग कमरे में बैठाकर पूछताछ की। रोते हुए मिनी ने अपने जुर्म की दास्तां सुनाई। वो बोली- मैं रोज-रोज के झगड़ों से तंग आ चुकी थी। आज भी पति बहसबाजी कर रहा था, मैं लोहे का पाइप उसके सिर पर मारा, उसका सिर फट गया वो बिस्तर पर गिर गया और उठा नहीं। इतना कह कर मिनी रोने लगी।

सुरेंद्र ड्राइवर का काम करता था।

सुरेंद्र ड्राइवर का काम करता था।

पत्नी पर था शक
दूसरी तरफ कमरे में पड़ी सुरेंद्र की लाश की जांच पुलिस करती रही। कुछ देर बाद जब फिर मिनी शांत हुई, उससे पूछताछ की गई। मिनी बोली- हमारी शादी दो साल पहले हुई थी, सुरेंद्र टाटा के शो रूम में ड्राइवर का काम करता था। रात में जब वो घर आता था अक्सर मुझ पर शक करते हुए इल्जाम लगाता था। मुझे इसी बात पर कई बार पीट चुका था। उसे लगता था मेरा किसी और मर्द से संबंध है।

पुलिस मिनी से पूछताछ करती हुई।

पुलिस मिनी से पूछताछ करती हुई।

रात में पाइप लेकर सोई थी
पुलिस को जांच में पता चला है कि, मिनी ने रात को ही अपने पास घर में पड़ा लोहे का पाइप रख लिया था। शनिवार की शाम को भी पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था। मिनी को सुरेंद्र ने झापड़ मार दिया था। इसकी वजह से मिनी ने अपने पास पाइप रखा था, देर रात तक दोनों में झगड़ा हुआ। रविवार को सुबह फिर बहस शुरू हुई सुरेंद्र ने मिनी पर हाथ उठाया तो मिनी ने उसी पाइप से सुरेंद्र के सिर पर वार किया, जहां मौके पर ही सुरेंद्र की मौत हो गई।

फर्श पर खून और बिखरी चूड़ियां मिलीं।

फर्श पर खून और बिखरी चूड़ियां मिलीं।

टूटी चूड़ियां बिखरी दो जिंदगियां
इस वारदात के बाद खुद मिनी और उसकी डेढ़ साल की बेटी की जिंदगी बिखर चुकी है। अब पुलिस मिनी को अपनी कस्टडी में रखेगी। बेटी को परिजनों को सौंपने को लेकर चर्चा की जा रही है। हत्या से पहले मिनी और सुरेंद्र के बीच झूमा-झटकी और मारपीट हुई। मिनी की टूटी चूड़ियां वारदात से पहले हुए विवाद की कहानी कह रही हैं। कमरे में खून बिखरा हुुआ है, चीजें भी गिरी हुई थीं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular